सत्येंद्र जैन का बड़ा बयान: ‘अगर लोकतंत्र नहीं होता, तो केंद्र सरकार मुझे फांसी पर लटका चुकी होती’

सत्येंद्र जैन का बड़ा बयान: ‘अगर लोकतंत्र नहीं होता, तो केंद्र सरकार मुझे फांसी पर लटका चुकी होती’

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन ने जमानत मिलने के बाद एक महत्वपूर्ण बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर देश में लोकतंत्र नहीं होता, तो केंद्र सरकार अब तक उन्हें फांसी पर लटका चुकी होती।

सत्येंद्र जैन ने शनिवार सुबह कहा, “अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर हम बदलाव लाने की कोशिश करेंगे, तो हमें जेल जाना पड़ेगा। जेल में रहने के दौरान हमारे कई नेताओं ने इस बात पर विचार किया कि हमें क्यों तोड़ा जा रहा है। हमने निष्कर्ष निकाला कि उनका एकमात्र उद्देश्य हमें और हमारे द्वारा लाए गए बदलावों को रोकना है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं जेल में लगभग मर ही गया था। मेरे खिलाफ केस चलते हुए सात साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन अब तक जांच पूरी नहीं हुई। उनका लक्ष्य मुझे, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार करना था। मुझे महीनों तक एकांत में रखा गया।”

सत्येंद्र जैन ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा, “ऐसा लगता है कि ब्रिटिश शासन वापस आ गया है। सरकारों को प्रतिस्पर्धा में काम करना चाहिए, लेकिन बीजेपी ने काम करने से मना कर दिया। मुझे केवल इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि वे अरविंद केजरीवाल द्वारा किए जा रहे कार्यों को रोकना चाहते थे।”

उन्होंने कहा, “यह देश के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। चाहे हम किसी भी पार्टी से हों, हमें देश की भलाई के लिए काम करना चाहिए।” बता दें कि सत्येंद्र जैन को हाल ही में दिल्ली की एक कोर्ट से जमानत मिली थी और उन्हें देर शाम को रिहा किया गया।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *