मारा गया टॉप 10 अपराधियों में शामिल ‘सत्तू’ , 50 हजार का इनाम भी था घोषित

मारा गया टॉप 10 अपराधियों में शामिल ‘सत्तू’ , 50 हजार का इनाम भी था घोषित

मेरठः मेरठ में बुधवार देर रात रोहटा क्षेत्र गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। दरअसल सरूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाइक सवार 2 बदमाश कुछ राहगीरों से लूटपाट कर रहे थे। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करनी शुरू की और इस बीच रोहटा क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से सीधी मुठभेड़ हो गई और एक बदमाश मारा गया।

बता दें कि मारा गया कुख्यात अपराधी दीपक सिद्धू उर्फ सत्तू था जो अपराधियों की लिस्ट में टॉप 10 में शामिल था। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। बदमाश पर 50 हजार रूपये का इनाम भी था और सरधना के अंकुर भारद्वाज हत्याकांड में वह फरार चल रहा था। मारे गए गैंगस्टर बदमाश पर दर्जनों हत्या व लूट के मुकदमें पहले से दर्ज थे।

इस बारे में एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि बुधवार की देर रात सरूरपुर-लाहौर गढ़ रजवाहे के पटरी पर सरूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रासना के पास बाइक सवार 2 बदमाश कुछ राहगीरों से लूटपाट कर रहे थे। सूचना पाकर सरूरपुर, सरधना व रोहटा पुलिस बदमाशों की तलाश में लग गई। इसी दौरान लाहौरगढ रजवाहे की पटरी पर पुलिया के पास बदमाश सरूरपुर की ओर से आते हुए दिखाई दिये। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश सीधे पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों में घुस गए।

इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की हुई मुठभेड़ में एक बदमाश की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहा। सूचना पाकर अन्य थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।


विडियों समाचार