संगीत सोम ने दी अधिकारियों को धमकी, बोले- ‘अभी तो पब्लिक के जूते से भी पिटवाऊंगा’, अखिलेश यादव ने किया पलटवार

संगीत सोम ने दी अधिकारियों को धमकी, बोले- ‘अभी तो पब्लिक के जूते से भी पिटवाऊंगा’, अखिलेश यादव ने किया पलटवार

लखनऊ: हाल ही में भाजपा नेता संगीत सोम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं। मुरादाबाद में एक जनसभा के दौरान सोम ने अधिकारियों को जनता के जूते से पिटवाने की धमकी दी थी। उन्होंने अपनी इस धमकी को सार्वजनिक मंच पर खुलेआम स्वीकार करते हुए कहा, “अभी कम धमकाया है, अगर ये सही से काम नहीं करेंगे तो इन्हें पब्लिक के जूते से भी पिटवाऊंगा।”

इस विवाद के बाद, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘अधिकारी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा!’

संगीत सोम का बयान

मुरादाबाद जिले के कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित क्षत्रिय महासभा के एक कार्यक्रम में संगीत सोम ने यह बयान दिया। कार्यक्रम में उन्होंने अपने पुराने वीडियो का जिक्र करते हुए कहा, “हां, मैंने ही अधिकारी को धमकाया था। वह मेरी ही आवाज थी। और अभी तो मैंने कम धमकाया है। अगर अधिकारी कानून का पालन नहीं करेंगे, तो पब्लिक से इन्हें जूते से पिटवाऊंगा।”

यह बयान ऐसे समय में आया है जब कुंदरकी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिससे इस बयान की गंभीरता और भी बढ़ गई है। भाजपा के फायरब्रांड नेता के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।

अखिलेश यादव का पलटवार

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “ये भाजपा की पुरानी आदत है कि जब उनकी नाकामी जनता के सामने आ जाती है, तो वे अधिकारियों पर ठीकरा फोड़ देते हैं। शासन ऊंची आवाज से नहीं बल्कि ईमानदारी और जनकल्याण के मानकों से चलता है।”

उन्होंने सवाल उठाया कि क्या भाजपा नेताओं पर कोई कानून लागू होता है या फिर उन्हें “उद्दंडता का विशेषाधिकार” प्राप्त है? अखिलेश ने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा, “अधिकारी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा!”

इस घटना ने एक बार फिर से भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच राजनीतिक तनाव को उजागर कर दिया है, खासकर जब उत्तर प्रदेश में कई विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं।


विडियों समाचार