साल्हापुर स्कूल प्रकरण: सपाइयों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्यवाही की मांग

साल्हापुर स्कूल प्रकरण: सपाइयों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्यवाही की मांग
सहारनपुर में डीएम को ज्ञापन देने जाता सपा का प्रतिनिधिमंडल।

सहारनपुर। लड्डू चोरी प्रकरण के मामले में विद्यालय से छात्रों को बाहर निकलना जाने के मामले  को लेकर आज समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर दोषी प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की।

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष चौ. अब्दुल वाहिद के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पहुंचा जहां उन्होंने जिलाधिकारी से भेंटकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में सपा नेताओं ने जिलाधिकारी को बताया कि विगत 16 अगस्त को कस्बा नकुड गांव साल्हापुर निवासी एक अभिभावक की दो पुत्रियों को विद्यालय से लड्डू चोरी के मामले में प्रताड़ित कर स्कूल से बाहर निकाल दिया। पीड़ित अभिभावक ने थाने में संबंध में तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की, लेकिन आज तक भी मामले की जांच नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में जाति व धर्म के नाम पर लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है और समाज को बांटने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब-जब भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब-तब गरीब बेसहारा लोगों को जाति-धर्म के नाम पर समाज तोड़ने का काम किया गया और आज भी पीछडा, दलित व  अल्पसंख्यक वर्ग को प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 16 अगस्त की घटना बेहद शर्मनाक है। इस घटना ने मानवता को पूरी तरह शर्मसार कर दिया है। बच्चों को विद्यालय से बाहर निकाल दिया गया लेकिन आज तक भी प्रधानाध्यापक की कोई जांच नहीं की गई जो अपने आप में सन्देह पैदा करता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है, वहीं दूसरी और बेटियों का अपमान कर रही है। प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से मांग करते हुए कहा कि इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषी प्रधानाध्यापक समेत अन्य दोषियों के खिलाफ कड़ीकार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।

प्रतिनिधिमंडल में पूर्व विधायक वीरेंद्र ठाकुर, फरहाद आलग गाड़ा, प्रदेश सचिव मांगेराम कश्यप, महानगर अध्यक्ष नवाब अंसारी, महानगर विधानसभा प्रभारी अभिषेक टिंकू अरोड़ा, महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय महासचिव रूही अंजुम, चौधरी अब्दुल गफूर, सपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य फैसल सलमानी, अमित गुर्जर, काशिफ अल्वी, हसीन कुरैशी, सैयद अर्शी, हसान अली, प्रधान जुनैद गाड़ा, कैफ कुरैशी, शाहिद मंसूरी, साबिर मलिक आदि शामिल रहे।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे