साक्षी महाराज बोले, सत्य साबित हुई राम मंदिर पर मेरी भविष्यवाणी, ओवैसी न करें गद्दारी की बातें

साक्षी महाराज बोले, सत्य साबित हुई राम मंदिर पर मेरी भविष्यवाणी, ओवैसी न करें गद्दारी की बातें

अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने मेरठ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ लोग कहते थे कि मंदिर कब बनाएंगे। मैंने कहा था कि 2019 में यदि मंदिर नहीं बना तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। लेकिन उस समय मेरी बात को जनता ने मजाक समझा, जबकि मेरी भविष्यवाणी सत्य साबित हुई है।

वहीं असदुद्दीन ओवैसी की बयानबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके सवाल का रामदेव ने सटीक जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे आदमी पर चर्चा कर उन्हें मशहूर करने की जरूरत नहीं है। सांसद ने कहा कि जब औवेसी ने पहले ही कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा उसे स्वीकार किया जाएगा। तो अब वह क्यों गद्दारी की बातें कर रहे हैं। उन्हें गद्दारी की बातें नहीं करनी चाहिए।

बता दें कि सोमवार को हरिद्वार से दस दिन के प्रवास के बाद लौटते हुए साक्षी महाराज ने सोमवार को मेरठ में पत्रकारों से बातचीत की। यहां वह सदर स्थित बालाजी मंदिर के महामंडलेश्वर महंत महेंद्रदास महाराज के आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने यह भी बता दिया था कि छह दिसंबर 2019 को राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। यह भी आज सत्य साबित हो गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे