सहारनपुर: सात साल के मासूम की हत्या कर शव कब्रिस्तान में दफनाया, एक माह से था लापता

सहारनपुर: सात साल के मासूम की हत्या कर शव कब्रिस्तान में दफनाया, एक माह से था लापता

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में संदिग्ध परिस्थिति में 15 दिसम्बर 2019 को लापता हुए सात वर्षीय बच्चे का शव रविवार को कब्रिस्तान से मिला। बच्चे के शव को दरी में लपेटकर एक छोटा गड्ढा खोदकर दफनाया गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार को मनिहारन में रविवार को मनिहारन क्षेत्र के नगर पंचायत कार्यालय के पास स्थित कब्रिस्तान में खड़े पेड़ पर अटकी पतंग को उतारने के लिए कुछ बच्चे पहुंचे थे। यहां कुछ कुत्ते एक कब्र को खोद रहे थे। बच्चों ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

मौके पर भीड़ जमा हो गई। शव की पहचान उसके कपड़ो से सुहेल पुत्र कादिर उम्र 7 वर्ष के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी उमेश रोरिया ने टीम के साथ कब्रिस्तान का बारीकी से निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या के कारण का पता चल सकेगा। उधर मृतक बच्चे के पिता कादिर का कहना है कि उसके बच्चे की हत्या कर उसे यहां कब्रिस्तान में लाकर दबाया गया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे