सहारनपुर: क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर समरजीत सिंह की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में मौत

सहारनपुर क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर समरजीत सिंह की शुक्रवार को सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के अफसरों से लेकर कर्मचारियों में शोक छा गया। वह पिछले करीब सात माह से क्राइम ब्रांच की इनवेस्टिंग यूनिट में सेवारत थे। वे विभाग से छुट्टी लेकर गए थे।

क्राइम ब्रांच प्रभारी बीएस रावत ने बताया कि समरजीत सिंह जिंदादिल इंसान थे। मूल रूप से वह गोरखपुर के रहने वाले थे। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक वह गाजियाबाद से वाराणसी जा रहे थे।
इसी दौरान सैफई के पास सड़क हादसे में उनकी और उनके ससुर की मौत हो गई। पता चला है कि उनकी ब्रेजा कार को बेटा चला रहा था। अचानक कार का पहिया जाम होने और एकाएक हैंड ब्रेक लगा देने से कार पलट गई। कार में इन दोनों के अलावा उनकी पत्नी सहित पांच लोग सवार थे।

एसएसपी दिनेश कुमार, एसपी सिटी विनीत भटनागर, एसपी देहात विद्या सागर मिश्र, पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक अजय सक्सेना, क्राइम ब्रांच की पूरी टीम सहित अन्य पुलिस अफसरों और कर्मचारियों ने उनके निधन पर शोक जताया।

रोते हुए आते हैं सब…की वीडियो ने भावुक किया
सहारनपुर। हादसे में समरजीत सिंह की मौत के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में उन्हें सड़क पर गाड़ी में कुछ अन्य लोगों के साथ बताया गया है। इसमें रोते हुए आते हैं सब…हंसता हुआ जो जाएगा…गीत पर वे गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

साहित्यकार भी रहे समरजीत सिंह
समरजीत सिंह नेकदिल इंसान के साथ साहित्यकार भी रहे। प्रसिद्ध गीतकार संतोष आनंद ने उनकी पुस्तक जय गिरनारि का विमोचन भी किया था।

सहारनपुर के अलावा गौतमबुद्धनगर, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, मुजफ्फरनगर सहित अन्य जिलों में उनकी तैनाती रही है। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट में भी उनकी गिनती होती रही।  इस्पेक्टर फिलहाल सहारनपुर एसओजी में तैनात थे मेरठ ब्रहमपुरी थाने में भी तैनात रहे

 

Content retrieved from: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/meerut/crime-branch-inspector-died-in-an-accident-near-saifai-in-up-was-deployed-in-saharanpur.


विडियों समाचार