सहारनपुर: दुष्कर्म मामले में आरपीएफ का सेवानिवृत्त दरोगा गिरफ्तार, कोर्ट से भेजा गया जेल

 

शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने आरपीएफ के सेवानिवृत्त दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला ने एक महीना पूर्व सहारनपुर के सदर बाजार कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने 17 अगस्त 2019 को आरोपी हरपाल सिंह निवासी ब्रह्मपुरी कॉलोनी पेपर मिल रोड सहारनपुर के खिलाफ सदर बाजार कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसमें बताया था कि हरपाल सिंह से उसकी मुलाकात 2015 में हुई थी। हरपाल सिंह ने खुद को आरपीएफ में दरोगा बताया था। साथ ही बताया था कि उसे घर में खाना बनाने एवं घरेलू काम के लिए एक महिला की जरूरत है। महिला को भी काम की तलाश थी। इसलिए उसने हरपाल सिंह के घर पर काम करना शुरू कर दिया।

महिला ने आरोप लगाया कि हरपाल सिंह ने खुद को अकेला बताकर शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो 25 जनवरी 2017 को हरपाल ने उसे एक मंदिर में ले जाकर बिना माला पहनाकर कह दिया कि उसने शादी कर ली। वह बाद में पंजीकरण करा लेगा, लेकिन उसने शादी का पंजीकरण नहीं कराया। जब वह गर्भवती हो गई तो हरपाल सिंह ने उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी हरपाल ने उसे अपने साथ रखने से इंकार कर दिया, जबकि उसके एक बेटा भी है, जो सितंबर 2018 में पैदा हुआ।

 
 

Related posts

Top