रिया चक्रवर्ती को सताई सुशांत की याद, कहा- ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है’

रिया चक्रवर्ती को सताई सुशांत की याद, कहा- ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है’
  • सुशांत के निधन के बाद रिया को जेल तक जाना पड़ गया था. सुशांत के निधन और फिर ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद रिया ने सोशल मीडिया (Social Media) में एक्टिव रहना कम कर दिया था. रिया अब धीरे-धीरे इस गम से बाहर आ रही हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाला है. ये एक साल न सिर्फ उनके परिवार और फैंस के लिए दुखदाई रहा. इस एक साल में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  को भी काफी कुछ सहना पड़ा है. सुशांत के निधन के बाद रिया को जेल तक जाना पड़ गया था. सुशांत के निधन और फिर ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद रिया ने सोशल मीडिया (Social Media) में एक्टिव रहना कम कर दिया था. रिया अब धीरे-धीरे इस गम से बाहर आ रही हैं. अब वो कभी-कभी पोस्ट शेयर कर देती हैं.

14 जून को है सुशांत की पहली पुण्यतिथि

हाल ही में सुशांत की पहली बरसी  से उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को पहली पुण्यतिथि  है. सुशांत को इस दुनिया से गए हुए 1 साल होने वाला है, लेकिन उनकी मौत से जुड़े कई सवाल आज भी कायम है.

रिया ने इमोशनल पोस्ट किया

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है, उससे पहले रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दिल की बात कही है. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है. आपको बस भरोसा करना होगा, वहां रुकना पड़ेगा. लव, रिया.’ रिया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

फैंस ने बढ़ाया हौंसला

रिया के इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर सितारों तक ने कमेंट किया है. उनकी दोस्त और वीजे अनुषा दांडेकर ने लिखा ‘माई गर्ल.. अपारशक्ति खुराना ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया. रिया के एक फैन ने लिखा कि ‘हम सब आपसे क्या करते हैं और आपके साथ खड़े हैं.’ एक अन्य ने लिखा- ‘आपको और ज्यादा ताकत मिले.’ हाल ही में मदर्स डे के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक प्यारी सी थ्रोबैक फोटो शेयर की. तस्वीर में रिया अपनी मां को केक खिलाती नजर आ रही हैं.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे