“अभिषेक बनर्जी को गाली नहीं दी”, TMC नेता के आरोप को रेस्टोरेंट मालिक ने किया खारिज, पिटाई मामले में HC का किया रुख

“अभिषेक बनर्जी को गाली नहीं दी”, TMC नेता के आरोप को रेस्टोरेंट मालिक ने किया खारिज, पिटाई मामले में HC का किया रुख

कोलकाता स्थित न्यू टाउन के एक रेस्टोरेंट मालिक अनिसुल आलम ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधायक सोहम चक्रवर्ती के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पार्किंग को लेकर हुए विवाद में अभिनेता से नेता बने विधायक ने 7 जून की रात आलम को पीटा था। कोलकाता हाई कोर्ट की न्यायमूर्ति अमृता सिन्हा की एकल पीठ के समक्ष दायर याचिका में आलम ने कहा है कि शिकायत के बावजूद पुलिस सत्ताधारी पार्टी के विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि तृणमूल नेता आलम को लगातार धमकी दे रहे हैं। न्यायमूर्ति सिन्हा ने याचिका स्वीकार कर ली है। इस पर 14 जून को सुनवाई होने की उम्मीद है।

टीएमसी नेता पर पीटने का आरोप

टीएमसी विधायक सोहम चक्रवर्ती द्वारा 7 जून की रात आलम को पीटने का मामला इन दिनों चर्चा में है। घटना उसी परिसर की है, जहां पीड़ित का रेस्टोरेंट है। उनकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। चक्रवर्ती ने आलम को पीटने की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि जब रेस्टोरेंट मालिक ने अभिषेक बनर्जी को गालियां देनी शुरू की, तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सका। विधायक ने कहा कि उनकी भी अपनी मानवीय भावनाएं हैं और इसलिए वह अपना आपा खो बैठे। रेस्टोरेंट मालिक ने अभिषेक बनर्जी को गाली देने के आरोपों से इनकार किया है।

“गलती छिपाने के लिए ढाल के तौर पर इस्तेमाल किया”

रेस्टोरेंट मालिक ने कहा कि मैं अभिषेक बनर्जी का बहुत सम्मान करता हूं। एक्टर अपनी गलती छिपाने के लिए ढाल के तौर पर उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। आलम ने बताया कि विवाद तब हुआ जब उन्होंने विधायक के ड्राइवर और उनके अंगरक्षक से उनकी पार्किंग में अवैध रूप से पार्क की गई कार हटाने के लिए कहा। आलम ने मीडिया को बताया कि कार हटाने के लिए कहने पर उनमें से एक ने यह कहकर मुझे धमकाने की कोशिश की कि विधायक तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी के करीबी दोस्त हैं। आलम ने कहा कि मैंने उनसे कहा कि वह जो कोई भी हो उन्हें अवैध रूप से दूसरों की पार्किंग में कार पार्क करने का कोई अधिकार नहीं है। पहले उनके अंगरक्षक ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की। फिर विधायक भी उसके साथ हो गए और दोनों ने मिलकर मुझे पीटा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे