एसएसपी से लगाई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार

सहारनपुर [24CN]। थाना फतेहपुर क्षेत्रांतर्गत गांव खुजनावर निवासी एक ग्रामीण ने अपनी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर ले जाने व बलात्कार के मामले में दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने तथा अपने परिवार की जानमाल की सुरक्षा की गुहार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से लगाई है।

थाना फतेहपुर क्षेत्रांतर्गत गांव खुजनावर निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी आकाश तोमर को प्रार्थना पत्र सौंपकर बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री को विगत 23 जुलाई को साहिब पुत्र इरशाद निवासी मानक मजरा थाना भगवानपुर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। इस कार्य में श्रीमती शगुफ्ता, श्रीमती रूकैया, सलमान, गुलफाम व श्रीमती मोहसिना ने उसकी पुत्री को साहिब के साथ भगाने में मदद की थी। प्रार्थी अपनी नाबालिग पुत्री को तीन माह तक लगातार तलाश करता रहा, जबकि साहिब ने नई दिल्ली के नरेला गांव में ले जाकर कई बार बलात्कार किया तथा उसकी पुत्री को नरेला में छोड़कर फरार हो गया था। पीडि़त ने बताया कि फतेहपुर पुलिस ने विगत 16 अक्टूबर को उसकी नाबालिग पुत्री को गुरूग्राम से बरामद किया था। उस समय फतेहपुर पुलिस के साथ आरोपी साहिब भी मौजूद था।

पीडि़त ने आरोप लगाया कि थाना फतेहपुर पुलिस ने साहिब को बचाने के लिए उसके पुत्री के साथ मारपीट की तथा उसका न तो मेडिकल कराया और उस पर बयान बदलने के लिए दबाव भी बनाया। पीडि़त का आरोप है कि आरोपियों के खिलाफ धारा-363, 366 आईपीसी का मुकदमा दर्ज होने के बावजूद थाना फतेहपुर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत भी कोई कार्रवाई नहीं की। पीडि़त ने एसएसपी से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी से कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने तथा अपने परिवार के जानमाल की सुरक्षा करने की गुहार लगाई है।


विडियों समाचार