जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर फूटा रवीना टंडन का गुस्सा

 

बॉलीवुड आमिर खान की हिट फिल्म दंगल से अपनी पहनचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने काफी कम उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था। जल्द ही वह सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर साथ स्क्रीन शेयर करने वाली थीं। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने पहले ही जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान कर दिया है। जायरा वसीम ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक इमोशनल नोट पोस्ट कर के बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया।

अपनी फोस्ट में जायरा ने बॉलीवुड की पीछे जो कारण बताया है वह काफी हैरान करने वाला था। जायरा ने कहा कि फिल्मों के कारण वह अपने धर्म और ईमान से दूर हो रही थीं, इस वजह से वह अब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं रहना चाहतीं। उनके इस फैसले को लेकर अब तमाम सितारों और अन्य सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर इस बारें में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जायरा के इस फैसले पर नाराजगी जताई है।

रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है, इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है।’उन्होंने आगे ‘आशा करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें।’

जानिए क्या है मामला

आपको बता दें कि जायरा ने अपने पोस्ट में बताया है कि 5 साल पहले उनके बॉलीवुड में कदम रखने के फैसले ने किस तरह उनकी लाइफ को बदल दिया है। उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है। लेकिन जायरा का मानना है कि एक्ट्रेस बनने की वजह से वो अपने इस्लाम धर्म से दूर होती जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच यह भी चर्चा है कि जायरा ने यह पोस्ट किसी दबाव में लिखा है।

 

 
 
Top