राष्ट्रीय बजरंग दल ने किया जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

राष्ट्रीय बजरंग दल ने किया जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन
  • सहारनपुर में लव जेहाद के खिलाफ प्रदर्शन करते बजरंग दल के कार्यकर्ता।

सहारनपुर। राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जनसंख्या नियंत्रण कानून एवं समान नागरिक संहिता लागू करने समेत विभिन्न मांगों को लेकर जिला मुख्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया तथा प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपकर लव जेहाद पर रोक लगाने की मांग की।

राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता विभागाध्यक्ष दिव्यांश पंडित के नेतृत्व में हकीकत नगर स्थित धरना स्थल पर एकत्र हुए जहां से वह लव जेवाद व मेवात में हुई घटना के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे तथा जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि आज राष्ट्रीय बजरंग दल के केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर पांच सूत्रीय मांगों को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिनमें देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने, लव जेहाद रोकन तथा समान नागरिक संहिता कानून लागू किया जाना प्रमुख मांग है।

उन्होंने कहा कि मेवात में हिंदू समाज के लोगों के साथ जो घटना हुई है वह निंदनीय है। उन्होंने मेवात में हुई हिंसा की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की। प्रदर्शनकारियों में भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे