Ranbir Kapoor Ramayana Look: फिल्म के लिए क्लीन शेव लुक में नजर आए रणबीर कपूर, जल्द ही शुरू करेगें शूट

Ranbir Kapoor Ramayana Look: फिल्म के लिए क्लीन शेव लुक में नजर आए रणबीर कपूर, जल्द ही शुरू करेगें शूट

New Delhi: कई अन्य बॉलीवुड सितारों के हटके रणबीर कपूर सोशल मीडिया के जरिए से अपने लाइफ की झलक नहीं देते हैं. उनकी ऑनलाइन प्रेजेंस अक्सर उनकी पर्सनल लाइफ और आने  वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में सोचने पर मजबूर करती है. इसलिए, जब उन्हें पैपराज़ी द्वारा देखा जाता है, तो इससे उनके फैंस खुशी से झूम उठते हैं. कुछ समय पहले, एनिमल स्टार को अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी करने के बाद घर लौटते हुए देखा गया था. उनके क्लीन शेव लुक और दुबले-पतले शरीर ने सभी को बातें करने पर मजबूर कर दिया.

रामायण की शूटिंग से पहले रणबीर कपूर क्लीन शेव लुक में दिखे
संदीप रेड्डी (Sandeep Reddy Wanga) वांगा की एक्शन-थ्रिलर एनिमल (Animal) के साथ, रणबीर कपूर ने बहुत सारा प्यार और सराहना बटोरी. जहां उनके एक्टिंग टैलेंट की सराहना की गई, वहीं सिनेप्रेमियों को उनका रफ एंड टफ दाढ़ी वाला लुक और मस्कुलर बॉडी भी पसंद आई. लेकिन एक्टर ने अपने चेहरे के बालों और मांसपेशियों को अलविदा कह दिया है और दुबले-पतले, क्लीन शेव रणबीर में बदल गए हैं. ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि वह अपनी आने वाली फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

ऑनलाइन शेयर की गई क्लिप में, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक्टर को सेट से अपनी शानदार लक्जरी कार की ओर चलते देखा जा सकता है. वह ब्राउन रंग की टी-शर्ट और बेज रंग की पैंट पहने हुए था. चप्पल पहने हुए वह अपने नए हेयरकट में फ्रेश दिख रहे थे. वह तुरंत अपनी गाड़ी में बैठे और इवेंट वेन्यू से चले गए.

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म रामायण के बारे में
रणबीर कपूर रामायण नामक महाकाव्य के लिए निर्देशक नितेश तिवारी के साथ हाथ मिलाएंगे. जहां वह इसमें भगवान राम की भूमिका निभाएंगे, वहीं प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस साईं पल्लवी सीता के रूप में नजर आएंगी और एक्टर यश रावण की भूमिका निभाएंगे. फिल्म फरवरी/मार्च 2024 तक फ्लोर पर जाएगी और 2025 की दूसरी छमाही तक रिलीज होगी.

विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने हमें बताया, “रामायण की पूरी दुनिया नितेश तिवारी द्वारा बनाई गई है और नेशनल अवार्ड विनर फिल्म मेकर अगले साल मार्च में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. रामायण की दुनिया को ऑस्कर विजेता वीएफएक्स कंपनी, डीएनईजी द्वारा डिजाइन किया गया है, जो इस महाकाव्य का निर्माण भी कर रही है. 3डी स्कैन से लेकर लुक टेस्ट तक – प्री-प्रोडक्शन के सभी पहलुओं को तीन लीड-रणबीर, साई और यश के साथ पूरा किया गया है.”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे