जयपुर ;  राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार के खिलाफ बगावती तेवर दिखाने वाले पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अब शिवसेना में शामिल हो गए हैं। गुढ़ा तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने राजस्थान विधानसभा की चलती कार्यवाही में लाल डायरी लहरा दी थी। गुढ़ा को इससे पहले मंत्री पद से हटा दिया गया था।

सीएम शिंदे बोले- आप मेरी तरह निकले

राजेंद्र गुढ़ा को शिवसेना की सदस्यता दिलाते हुए महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंद ने उनकी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि जो काम आपने किया वहीं काम मैंने एक साल पहले किया था। उन्होंने कहा कि मैंने भी जनता के लिए अपनी पार्टी को छोड़ दिया था।

सीएम ने कहा कि एक साल पहले मैं भी मंत्री था और मैंने सच्चाई और बालासाहब ठाकरे के कदमों पर चलने के लिए सत्ता तक का त्याग दे दिया था।

गहलोत पर बोला हमला

सीएम शिंदे ने कहा कि गुढ़ा का जनता के लिए आवाज उठाना कोई गलती नहीं थी। उन्होंने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा ने जनता के लिए प्रदेश में चल रहे भ्रष्टाचार की बात उठाई और मंत्री पद तक को ठुकरा दिया। सीएम शिंदे ने कहा कि जनता गहलोत सरकार को देख रही है और उसे जवाब भी देगी।

महिला सुरक्षा की बात करना गलत कैसे

एकनाथ शिंदे ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा ने राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध की बात उठाई थी और इसके लिए उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि अगर जनता की आवाज उठाना गलत है तो ये गलती करते रहना चाहिए, क्योंकि हमें ऐसे ही लोगों की जरूरत है।

बता दें कि गुढ़ा ने विधानसभा में जिस लाल डायरी को लहराया था उसमें सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ आरोपों की पूरी लिस्ट होने का दावा किया था।