‘राहुल गांधी मांगे माफी… पूरा संत समाज है आहत,’ कांग्रेस नेता के हिंदुओं के बयान पर भड़के अवधेशानंद

‘राहुल गांधी मांगे माफी… पूरा संत समाज है आहत,’ कांग्रेस नेता के हिंदुओं के बयान पर भड़के अवधेशानंद

कांग्रेस सांसद व लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर सदन में दिए बयान पर बीजेपी ने जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी के बयान पर अब स्वामी अवधेशानंद गिरी ने आपत्ति जताई है। साथ ही राहुल गांधी से माफी मांगने की अपील की है।

हिंदुओं के लिए पूरा विश्व उनका परिवार

अवधेशानंद ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, ‘हिंदू सभी में अपने भगवान को देखते हैं। हिंदू अहिंसक और उदार होते हैं। हिंदू कहते हैं कि पूरा विश्व उनका परिवार है। वह हमेशा सभी के कल्याण, खुशी और सम्मान के लिए प्रार्थना करते हैं।’

राहुल गांधी पूरे समाज को कर रहे बदनाम

इसके साथ ही अवधेशानंद ने कहा कि हिंदुओं को हिंसक कहना या यह कहना कि वे नफरत फैलातै हैं। ये सही नहीं है। ऐसी बाते कहकर राहुल गांधी पूरे समाज को बदनाम और अपमानित कर रहे हैं। हिंदू समाज बहुत उदार है। यह ऐसा समाज है, जो सभी का सम्मान करता है।

 

 

राहुल गांधी को अपने शब्द लेने चाहिए वापस

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बार-बार कहते हैं कि हिंदू हिंसक हैं। हिंदू नफरत पैदा करते हैं। उनके इन शब्दों की वह निंदा करते हैं। राहुल गांधी को ये शब्द वापस लेने चाहिए। कांग्रेस नेता के बयान से पूरा समाज आहत है। संत समाज में राहुल गांधी के प्रति गुस्सा है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा, बीजेपी के लोग हिंदू नहीं

बता दें कि लोकसभा में राहुल गांधी ने बीजेपी पर देश में हिंसा, नफरत और डर फैलाने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कहा कि ये लोग हिंदू नहीं हैं। इस पर सत्ता पक्ष के सासंदों ने लोकसभा में जोरदार तरीके से विरोध किया।

पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने राहुल पर साधा निशाना

राहुल गांधी के बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना बहुत गंभीर विषय है। पीएम मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व शर्मा समेत कई अन्य बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे