बजरंगबली की शरण में पहुंचे राहुल गांधी, रायबरेली के हनुमान मंदिर में किया दर्शन-पूजन, पुजारी ने ली सेल्फी

बजरंगबली की शरण में पहुंचे राहुल गांधी, रायबरेली के हनुमान मंदिर में किया दर्शन-पूजन, पुजारी ने ली सेल्फी

रायबरेली: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। इस बीच कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी बजरंग बली की शरण में पहुंचे हैं। राहुल गांधी ने रायबरेली में हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन किया है। इस दौरान उन्होंने बूथों का भी निरीक्षण किया।

राहुल ने क्या-क्या किया?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार राहुल गांधी ने सोमवार को जिले के चुरुआ में हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन किया और निर्वाचन क्षेत्र में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। राहुल गांधी ने सोमवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में बछरावां के निकट चुरुआ के हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन किया।

पूजा कराने वाले पुजारी ने राहुल के साथ सेल्फी ली। इस दौरान राहुल रायबरेली के बूथों पर पहुंचकर मतदाताओं से मिले। कांग्रेस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर मतदाताओं से मिलते हुए उनका वीडियो साझा किया और कहा कि बछरावां में बूथ कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी मिले और आज रायबरेली में वह मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर रहे हैं। इस दौरान वह स्थानीय लोगों और बूथ योद्धाओं से मिल रहे हैं। गांधी ने निर्वाचन क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

बता दें कि राहुल गांधी रायबरेली से चुनावी मैदान में हैं और इंडी गठबंधन की तरफ से लड़ रहे हैं। वहीं बीजेपी ने रायबरेली में राहुल गांधी के खिलाफ उत्‍तर प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है, जो 2019 के चुनाव में सोनिया गांधी से पराजित हो चुके हैं।

दिनेश प्रताप सिंह ने केंद्रीय विद्यालय, गोरा बाजार के एक बूथ पर अपना वोट डाला। बूथों पर राहुल गांधी के दौरे के दौरान लोग सेल्फी के लिए उनके आसपास जमा होते दिखे। जब राहुल गांधी एक बूथ से बाहर निकले तो पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की। वह अपने वाहन में बैठे और चले गये।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे