पुणेः महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ ससुराल में डलवाया डाका, CCTV में दिखे हाथों से इस तरह पकड़ी गई

पुणेः महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ ससुराल में डलवाया डाका, CCTV में दिखे हाथों से इस तरह पकड़ी गई

 

  • पुणे में एक घर से हुई एक करोड़ से ज्यादा की चोरी
  • बहू ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी ही ससुराल को बनाया निशाना
  • महिला की मर्जी के खिलाफ घरवालों ने की थी शादी
  • ससुराल को लूटकर बॉयफ्रेंड के साथ ही भाग जाना चाहती थी विदेश
  • ससुरालवालों को पता चली बहू की करतूत को उड़े होश, पुलिस ने किया बहू को गिरफ्तार
  • महिला का आरोपी बॉयफ्रेंड जेवर और कैश लेकर हुआ फरार, पुलिस कर रही तलाश

पुणे
महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड से साथ मिलकर अपनी ही ससुराल में चोरी करवाई। इस दौरान उसने पति के घर से सामान, जेवर और कैश समेत 1.74 करोड़ रुपये की चोरी करवाई। बॉयफ्रेंड की मदद के लिए घर की चाबियां उपलब्ध करवाईं और सीसीटीवी कैमरों को दूसरी तरफ मोड़ दिया।

मामला बीवेवाड़ी इलाके का है। पुलिस ने महिला समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। महिला को पूछताछ के लिए 9 जून तक पुलिस कस्टडी में रखा जाएगा। हालांकि महिला का बॉयफ्रेंड अभी फरार है।

मसाले के कारोबारी का है घर
पुलिस ने बताया कि अक्षय दिलीप भंडारी (33) ने पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई थी। शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया था कि वह लोकेश सोसायटी के गायत्री अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर एक में अपने संयुक्त परिवार के साथ रहते है। उनके भाई अमर की शादी मृणाल से हुई थी। अक्षय मसालों का कारोबार करते हैं। घर में उन्होंने जेवर और कैश रखा था।

बदनामी के डर से घरवालों ने बहू की नहीं खोली थी पोल
मृणाल ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर घर से जेवर और कैश चुराए। घर से कैश और जेवर चोरी होने के बाद जब निगरानी की गई तो मृणाल को पकड़ा गया। अक्षय ने बताया कि शुरु में घर को बदनामी से बचाने के लिए उन लोगों ने मृणाल को समझाया और कोई पुलिस कंपलेन नहीं की। वे लोग गुपचुप तरीके से मृणाल के बॉयफ्रेंड बुबाने की तलाश करने रहे लेकिन वह उन लोगों को नहीं मिला। इधर मृणाल की हरकतें भी नहीं सुधरी तो घरवालों को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।

बिना मर्जी के हुए थी मृणाल की शादी
एसपी कुमार घड़के ने बताया कि मृणाल की शादी से पहले उसका अफेयर बुबाने से चल रहा था। दोनों के परिवारवाले शादी के लिए राजी नहीं थे। मृगाल की शादी उसकी मर्जी के बिना अमर से 2016 में कर दी गई। मृणाल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह बुबाने को 2013 से जानती थी। उन लोगों का प्लान था कि ससुराल से वह भारी रकम चुराएगी उसके बाद दोनों देश छोड़कर भाग जाएंगे। पुलिस ने बताया कि बुबाने के खिलाफ आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में भी धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं।

सीसीटीवी कैमरे में नजर आया बहू का हाथ
मृणाल ने बताया कि 31 मई को पूरा परिवार एक रिश्तेदार के घर गया था। घर से निकलने से पहले उसने घर की चाबियां जूतों की रैक में छिपा दीं और इसके बारे में चुपचाप बुबाने को बता दिया। घर लौटे परिवारवालों ने जब पाया कि घर में चोरी हो गई है तो सबसे पहले सीसीटी कैमरा चेक किया। कैमरे में किसी महिला के हाथ सीसीटीवी कैमरे घुमाते हुए नजर आए,जिसके बाद उन लोगों ने मृणाल के खिलाफ तहरीर दी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे