नकुड़ में लव जिहाद : विडियों वायरल करने की धमकी देकर धर्मपरिवर्तन का दबाव

नकुड़ में लव जिहाद : विडियों वायरल करने की धमकी देकर धर्मपरिवर्तन का दबाव
आरोपी आशिफ उर्फ आशीष व मोहसीन

नकुड़: नकुड़ में लव जिहाद का गंभीर मामला संज्ञान में आया है, नगर की एक युवती ने थाने में तहरीर देकर दो लड़कों के विरुद्ध कार्यवाही करने की गुहार थाना पुलिस से लगाई है।

जानकारी के अनुसार नगर की एक युवती ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाए कि नकुड़ के मोहल्ला जोगियान निवासी मोहम्मद आशिफ पुत्र इरफान उससे आठ माह पूर्व संपर्क में आया, उसने अपना नाम आशीष बताया। वह लगातार उससे फोन पर बाते करने लगा, फोन की बाते दोस्ती में बदल गई। इस दौरान आशिफ उर्फ आशीष ने युवती संग आपत्तिजनक विडियों व फोटो भी ले लिए। जब युवती को उसके असली नाम का पता चला तो युवती ने उससे बातचीत बंद कर दी। इस बात से बोखलाये आशिफ व उसके साथी मोहसीन ने युवती के साथ मारपीट तक कर दी। विडियों व फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती पर धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाने लगा। परेशान युवती ने थाना में तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

मलिक कंप्युटर पर हुई मारपीट

युवती ने तहरीर में बताया कि मलिक कंप्युटर चलाने वाले मोहसीन व आशिफ उर्फ आशीष ने गत ब्रहस्पतिवार को उसके साथ मलिक कंप्युटर पर ही मारपीट की। उसने बताया कि वह किसी काम से सेंटर के सामने से गुजर रही थी, तभी मोहसीन ने उसे कंप्युटर सेंटर में घसीट लिया। वहाँ पहले से मौजूद आशिफ व मोहसीन ने उसके साथ यह कहते हुए मारपीट की कि धर्मपरिवर्तन कर मुसलमान बन कर आशिफ के साथ निकाह कर अन्यथा तेरी विडियों वायरल कर तुझे जान से मार देंगे। डरी सहमी युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है।

नकुड़ में मलिक कंप्युटर है लव-जिहाद का अड्डा

युवती ने बताया कि नकुड़ में तहसीलदार आवास व लकड़वाला मस्जिद के बीच स्थित मलिक कंप्युटर पर वह आठ माह पूर्व किसी काम से गई थी, वहीं पर मलिक कंप्युटर चलाने वाले मोहसीन ने ही उसकी दोस्ती आशीष उर्फ आशिफ से यह कहकर कराई थी कि यह नगर का एक बड़ा व्यापारी है। चूंकि युवती बाहर से बिलॉंग करती है तो इसलिए वह मोहसीन की बातों में आ गई। युवती ने बताया कि मलिक कंप्युटर पर एग्जाम देने के लिए बहुत सी लड़कियां आती है, मोहसीन सभी लड़कियों के नंबर उसके संपर्क के मुसलमान लड़कों को दे देता है। वो मुसलमान लड़के हिन्दू लड़कियों को लव-जिहाद का शिकार बनाते है।

 


विडियों समाचार