राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने जगन्नाथ रथ यात्रा पर लोगों को बधाई दी

राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने जगन्नाथ रथ यात्रा पर लोगों को बधाई दी
  • राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने जगन्नाथ रथ यात्रा पर लोगों को बधाई दी

भुवनेश्वर: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पुरी में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा के अवसर पर लोगों को बधाई दी और सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा, रथ यात्रा के विशेष अवसर पर सभी को बधाई। हम भगवान जगन्नाथ को नमन करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनका आशीर्वाद सभी के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए। जय जगन्नाथ!

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट करते हुए सभी के सुख और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने कहा, मैं कामना करता हूं कि भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से सभी देशवासियों का जीवन सुख, समृद्धि और स्वास्थ्य से भरा रहे।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी कामना की कि देवताओं के आशीर्वाद से कोविड -19 महामारी जल्द ही समाप्त हो जाए। उन्होंने सभी के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रार्थना की कि भगवान जगन्नाथ सभी पर अपना आशीर्वाद बरसाएं और सभी के जीवन को अच्छे स्वास्थ्य, समृद्धि और सौभाग्य से भर दें।

शाह ने ट्वीट किया, श्री जगन्नाथ रथ यात्रा के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। महाप्रभु जगन्नाथ सभी पर अपना आशीर्वाद बरसाएं और सभी के जीवन को अच्छे स्वास्थ्य, समृद्धि और सौभाग्य से भर दें। जय जगन्नाथ!

इस मौके पर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्वासभूषण हरिचंदन, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान और अश्विनी वैष्णव समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने लोगों को बधाई दी।


विडियों समाचार