Apply for Journalist

नोएडा में पुलिसवाले ही चला रहे थे ब्लैकमेलिंग गिरोह, दरोगा समेत तीन सिपाही गिरफ्तार

 

नोएडा: कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने सोमवार देर रात महिलाओं की मदद से कार सवारों को ब्लैकमेल करने वाले दरोगा और तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक महिला को भी गिरफ्तार किया है।

एसएसपी के मुताबिक, कुछ दिन से सेक्टर-44 में लिफ्ट लेकर लोगों से वसूली करने वाला गिरोह चल रहा था। इस सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। सोमवार रात एसएसपी को सूचना मिली कि एक महिला किसी राहगीर से लिफ्ट लेकर सेक्टर-44 चौकी प्रभारी सुनील शर्मा व सिपाहियों से मिलकर ब्लैकमेल कर रही है। एसएसपी ने सेक्टर-44 चौकी पहुंचकर तीन सिपाहियों को 50 हजार रुपये लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में तीनों सिपाहियों ने चौकी प्रभारी सुनील शर्मा के भी शामिल होने की बात कही। सुनील को भी गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी ने बताया कि गिरोह की महिलाएं लिफ्ट लेकर कार सवारों पर अश्लील हरकत का आरोप लगाती थीं। इसके बाद सुनील शर्मा को इसकी सूचना देती थीं। इसके बाद सुनील और तीनों सिपाही मौके पर पहुंचकर पीड़ित को चौकी लाकर जेल भेजने की धमकी देकर पैसे वसूलते थे। आरोपी कई लोगों से इस तरह पैसे वसूल चुके हैं। एसएसपी के मुताबिक, मंगलवार को प्रेसवार्ता में पुलिस मामले के संबंध में और जानकारी देगी।

 

 
 

Related posts

Top