दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, फिर दुल्हन की हुई दूसरी शादी, पढ़िए- क्या है पूरा माजरा

दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, फिर दुल्हन की हुई दूसरी शादी, पढ़िए- क्या है पूरा माजरा

सहारनपुर जनपद के गांव बेलड़ा बुजुर्ग में एक परिवार में चल रहे शादी समारोह में मंढ़े के दौरान बिजनौर क्राइम ब्रांच दूल्हे और उसके भाई को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई। पुलिस ने वाहन चोरी करने का आरोप लगाया। इस कारण दूल्हे का रिश्ता टूट गया। लड़की के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह कर दी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस न ही आरोप सिद्ध कर पा रही है और न ही दोनों को छोड़ रही है। पुलिस की वजह से उनकी सामाजिक मानहानि हुई है।

थाना बड़गांव क्षेत्र के गांव बेलड़ा बुजुर्ग निवासी मंगल सिंह ने बताया कि उनके पोते मोनू पुंडीर की चार फरवरी को शादी होनी थी। तीन फरवरी को मंढे की रस्म चल रही थी। इस दौरान बिजनौर क्राइम ब्रांच की टीम घर पहुंची और उनके दूसरे पोते सोनू को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सोनू पर वाहन चोरी करने का आरोप लगाया और इसका परिवार की महिलाओं ने विरोध किया तो पुलिस ने गाली-गलौज की। सोनू के भाई ने पुलिस से पूछा कि तुम लोग कहां से आए तो उसके साथ भी अभद्रता करते हुए हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गए। इस कारण मोनू का रिश्ता टूट गया और चार फरवरी को ही लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और कर दी। मंगल सिंह का कहना है कि पुलिस न ही आरोप सिद्ध कर पा रही और न ही उनके पोतों को छोड़ रही है। इससे समाज में उनकी मानहानि हुई है। मामले में परिजनों ने सहारनपुर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की।

लूट की रकम लेकर आओ
सोनू और मोनू के पिता महावीर और दादा मंगल सिंह का आरोप है कि बिजनौर क्राइम ब्रांच की टीम के सदस्य उनके पोतों के मोबाइल फोन से ही परिवार के अलग-अलग नंबरों पर कॉल करते हैं। पुलिसकर्मी कहते हैं कि लूट की रकम ले आओ। परिजनों का आरोप है कि सोनू और मोनू को छोड़ने की एवज में उनसे रुपयों की मांग की जा रही है। पुलिस ने सोनू पर चोरी का आरोप लगाया, लेकिन मोनू को बेवजह ही अपने साथ ले गई, जिस कारण उसका रिश्ता टूट गया। सोनू-मोनू को छुड़वाने के लिए वह बिजनौर के एसएसपी से भी मिल चुके हैं और सहारनपुर के एक भाजपा विधायक ने भी संपर्क किया, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।


विडियों समाचार