पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा, चार बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा, चार बदमाश गिरफ्तार
सहारनपुर में पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश एवं जानकारी देते एसपी देहात।
  • बदमाशों के कब्जे से लूटे गए आभूषण, नगदी व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद

सहारनपुर। थाना तीतरों पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के आभूषण, तमंचा, चाकू व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन ने पुलिस लाईन सभागार में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि 17 अक्टूबर को वादी विपिन कुमार उर्फ ओपिन पुत्र कर्मसिंह गांव माधोपुर थाना तीतरो ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि चार अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल रूकवाकर उसकी पत्नी श्रीमती मौसम देवी के कानों के सोने के कुंडल, सोने की चैन, हाथ में पहने दो सोने के कड़े जबरदस्ती निकाल लिए तथा उसके पास से 9 हजार रूपए की नगदी छीनकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे। पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी थी। एसपी देहात श्री जैन ने बताया कि थाना तीतरो पुलिस ने प्रभरी निरीक्षक संजीव शर्मा, उपनिरीक्षक विकास तोमर, चंद्रपाल सिंह, उपनिरीक्षक अय्यूब अली के नेतृत्व में सीसीटीवी

फुटेज व मुखबिर की सूचना के आधार पर रजवाहा तिराहा बाईपास पर सघन चैकिंग के दौरान ग्राम मनोहरा की ओर से एक मोटरसाइकिल आती दिखाई दी तो मोटरसाइकिल सवार चैकिंग होता देख वापस भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवारों को संदिग्ध प्रतीत होता देख रूकने का इशारा किया परंतु वह रूके नहीं। इस पर पुलिस ने चारों बदमाशों को घेरघोटकर तीतरो रजवाहा तिराहा बाईपास मनोहरा की ओर जाने वाले रास्ते पर कुछ कदम की दूरी पर पकड़ लिया।

दबोचे गए बदमाशों में विनीत उर्फ आदित्य पुत्र सोनू, अजय कुमार पुत्र ओमकुमार, अश्विनी पुत्र राजू निवासीगण ग्राम ठोल्ला फतेहपुर कालोनी थाना तीतरो तथा अभिषेक पुत्र नथलू निवासी टांडा थाना चरथावल जिला मुजफ्फरनगर शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक चैन, कानों के कुंडल व लूटी गई धनराशि में से 5380 रूपए, एक तमंचा 315 बोर, 4 जिंदा कारतूस, एक नाजायज चाकू, लोहे की रॉड व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल संख्या यूपी11एम-9503 बरामद कर ली। एसपी देहात श्री जैन ने बताया कि दबेचे गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम कम पढ़े-लिखे हैं तथा मजदूरी करते हैं जिससे हमारा खर्च नहीं चलता। बदमाशों ने स्वीकार किया कि 16 अक्टूबर की शाम हमने टिकरौल राजवाहे की पटरी से ग्राम मनोहरा के बीच एक मोटरसाइकिल सवार को रोककर महिला से लूटपाट की थी। पुलिस ने आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।


विडियों समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *