पुलिस ने दबोचे तीन शातिर बदमाश, चोरी की बंदूक बरामद

पुलिस ने दबोचे तीन शातिर बदमाश, चोरी की बंदूक बरामद
सहारनपुर में पुलिस द्वारा दबोचे गए आरोपी व जानकारी देते एसएसपी।

सहारनपुर। थाना चिलकाना पुलिस व अभिसूचना विंग की संयुक्त टीम ने तीन शातिर बदमाशों को दबोचकर मनोहरपुर में हुई चोरी का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की बंदूक व अवैध शस्त्र बरामद कर लिए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने पुलिस लाईन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया जाता है कि विगत एक मार्च को थाना चिलकाना क्षेत्रांतर्गत गांव मनोहरपुर निवासी रागिब पुत्र जमील अहमद ने थाना चिलकाना में तहरीर दी थी कि वह रात्रि में गांव में शादी में गया हुआ था। जब उसके बच्चे रात्रि में सोए हुए थे तो इसी दौरान अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर उसकी दो नाली बंदूक, नगदी व जेवरात चोरी कर लिए थे। श्री पी ने बताया कि बीती रात थाना चिलकाना पुलिस व अभिसूचना विंग की संयुक्त टीम ने गांव दुमझेड़ा-शाहजहांपुर रोड पर बंद पड़े होटल से चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों मोहम्मद जावेद पुत्र अल्लादिया निवासी पीरवाली गली चांद कालोनी थाना मंडी, मो. अमजद पुत्र अथहर हुसैन निवासी आली की चुंगी थाना मंडी व मो. आसू पुत्र जुल्फकार निवासी शिवदासपुर थाना बडग़ांव को चोरी की दो नाली बंदूक 12 बोर मय 20 जिंदा कारतूस, दो अवैध तमंचे 315 बोर मय पांच जिंदा कारतूस, एक पेंचकस, हथौड़ी व सरिया सहित दबोच लिए।

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने खुलासा किया कि हमने मार्च माह में अपने फरार साथी बाबर पुत्र अथहर हुसैन निवासी आली की चुंगी साबरी का बाग थाना मंडी के साथ मिलकर गांव मनोहरपुर के एक मकान से नगदी, जेवरात व बंदूक चोरी की थी जिसमें हमने नगदी को खर्च कर लिया है तथा जेवरात चलते राहगीरों को बेच दिए थे तथा बरामद बंदूक चोरी की घटना से सम्बंधित है।

आरोपियों ने बताया कि हमारा गैंगलीडर बाबर है। आज भी हम शाहजहांपुर-दुमझेड़ा रोड पर एक होटल में एकत्र होकर कस्बा चिलकाना में किसी सेठ के यहां डकैती की योजना बना रहे थे तभी हमें पुलिस ने दबोच लिया। दबोचे गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं जिनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे