होमगार्ड से उठक-बैठक कराने वाले पुलिस अधिकारी सस्पेंड, DGP ने फोन कर मांगी माफी

होमगार्ड से उठक-बैठक कराने वाले पुलिस अधिकारी सस्पेंड, DGP ने फोन कर मांगी माफी

हाइलाइट्स

  • होमगार्ड के जवान से उठक-बैठक कराने वाले एएसआई गोविंद सिंह हुए सस्पेंड।
  • डीजीपी बोले- होमगार्ड के साथ बदसलूकी करने के आरोप में एएसआई को निलंबित किया गया।
  • गुप्तेश्वर पांडे ने होमगार्ड के जवान से फोन पर की बात।

पटना
बिहार के अररिया जिले में होमगार्ड के साथ बदसलूकी करने वाले पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले पर पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि अतिरिक्त पुलिस उपनिरीक्षक गोविंद सिंह को ग्राम चौकीदार के रूप में तैनात होमगार्ड जवान के साथ बदसलूकी करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, “मैंने चौकीदार को फोन किया और पुलिस अधिकारी की ओर से माफी मांगी क्योंकि यह जरूरी है कि हम अपने किसी भी जवान का मनोबल गिरने न दें।” डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने चौकीदार गणेश से फोन पर कहा कि आपके साथ जो हुआ उसके लिए मैं माफी मांगता हूं, उसके लिए मुझे बहुत अफसोस है। आप ड्यूटी पर डटे रहें और अपना मनोबल नहीं गिरने दें।

जब डीजीपी ने चौकीदार से मांगी माफीबिहार के डीजीपी ने अररिया के चौकीदार से माफी मांगी. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने आज अररिया के चौकीदार गणेश को फोन कर उनके साथ जो कुछ हुआ उसके लिए खुद माफी मांगी. सुनिए उन्होंने क्या कहा…

जिला कृषि पदाधिकारी की गाड़ी को रोक मांगा था पास
गौरतलब है कि अररिया में ड्यूटी पर तैनात इस चौकीदार ने जिला कृषि पदाधिकारी की गाड़ी को रोककर उनका पास मांग लिया था। इस पर पदाधिकारी आपे से बाहर हो गए और गालियां देते हुए जेल भेजने, नौकरी से निकलवा देने की धमकी देने लगे। बाद में कृषि पदाधिकारी ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने होमगार्ड के जवान से उठक-बैठक करवाई और उससे पैर छूकर माफी भी मंगवाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


विडियों समाचार