पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, तीन आरोपी किए गिरफ्तार

पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, तीन आरोपी किए गिरफ्तार
  • सहारनपुर में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते एसपी सिटी व दबोचे गए आरोपी।

सहारनपुर। मंडी कोतवाली पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह को भंडाफोड़ करते हुए तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 8 बाइकें बरामद कर ली।

एसएसपी डा. विपिन ताड़ा ने गिरोह का भंडाफोड़ करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रूपए का पुरस्कार देने की घोषणा की। पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस लाईन सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि मंडी कोतवाली पुलिस द्वारा प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक नरेंद्र सोलंकी, दीपक व सुनील सिंह वर्मा के नेतृत्व में वांछित वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत संकलापुरी रोड स्थित लीची के बाग के सामने दो बाइकों पर सवार तीन शातिर चोरों अजीम पुत्र शमशेर निवासी मिद्देवाली गली निकट छप्पर वाली मस्जिद खाताखेड़ी थाना मंडी, सद्दाम पुत्र कुक्कू शराफत निवासी मिद्देवाली गली के सामने कीलों कब्जे वाली गली खाताखेड़ी थाना मंडी व अमजद पुत्र रियाजुल निवासी नगली थाना बेहट को चोरी की दो बाइकों समेत गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने दबोचे गए आरोपियों की निशानदेही पर कुटिया वाले मंदिर के पीछे खाली पड़ी जमीन के खंडहरनुमा मकान से छह अन्य बाइकें भी बरामद कर ली।

एसपी सिटी श्री मांगलिक ने बताया कि पूछताछ में दबोचे गए आरोपियों ने बताया कि उनके पास कोई स्थानीय काम धंधा नहीं है तथा नशे की आदत के चलते उन तीनों ने वाहन चोरी करने की योजना बनाई ताकि उनका खर्च चल सके। आरोपियों ने बताया कि हमने विगत चार-पांच महीने से बाइकें चोरी बेचने का काम शुरू किया है। आज जो आठ बाइकें बरामद हुई हैं उन्हें आज हम बेचने जा रहे थे। एसपी सिटी ने बताया कि अजीम व सद्दाम बाइक चोरी करते हैं तथा अमजद बेचने का काम करता है। पुलिस ने तीनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे