पुलिस ने मुठभेड़ में घायलावस्था में दबोचा 25 हजार रूपए का इनामी बदमाश

पुलिस ने मुठभेड़ में घायलावस्था में दबोचा 25 हजार रूपए का इनामी बदमाश
  • सहारनपुर में फतेहपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया इनामी बदमाश।

बिहारीगढ़। थाना फतेहपुर व बिहारीगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ में नकुड़ में महिला को गोली मारने वाले 25 हजार रूपए के इनामी बदमाश को घायलावस्था में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने दबोचे गए आरोपी के कब्जे से अवैध असलाह बरामद कर उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि थाना फतेहपुर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर फतेहपुर-बिहारीगढ़ हाइवे पर शाकम्भरी कालेज के पास वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चैकिंग की जा रही थी, तभी एक बाइक पर आ रहे संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार व्यक्ति द्वारा अचानक पुलिस पर फायरिंग कर दी तथा बिहारीगढ़ की ओर भागने लगा। इस पर थाना फतेहपुर प्रभारी द्वारा तत्काल बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना देते हुए बदमाश को पीछा किया तो बीरपुर के पास बदमाश स्वयं को दोनों ओर से पुलिस से घिरा देखकर आम के बाग में छिप गया।

इस पर पुलिस ने बदमाश को आत्मसमर्पण करने हिदायत दी परंतु बदमाश ने पुलिस पर पुन: फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश की पहचान कादिर पुत्र मदन उर्फ इरशाद निवासी बीरखेड़ी थाना नकुड़ के रूप में हुई। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, 2 खोखा व 2 खोखा कारतूस, चोरी की बाइक व एक मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। थाना फतेहपुर प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दबोचा गया बदमाश कादिर नकुड़ कोतवाली में गांव टिडोली में एक महिला को गोली मारकर घायल करने व मारपीट के मामले में वांछित चल रहा था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे