मवेशियो को जहर देने के आरोप मे पुलिस ने तीन को पकडा

मवेशियो को जहर देने के आरोप मे पुलिस ने तीन को पकडा
पालतु पशुओ को जहर देने के आरोप मे पकडे गये आरोपी

नकुड [इंदेश त्यागी]।  कोतवाली पुलिस ने पशुओ को जहर देकर मारने के आरोप मे मुर्दा मवेशी के ठेकेदार सहित तीन व्यक्तियो को गिरफतार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से नशीला पदार्थ व बाईक भी बरामद की है।

पुलिस सुत्रो ने बताया कि पुलिस ने सहारनपुर रोड से सहारनपुर के शेखपुरा कदीम निवासी शारूख समेत एक नाबालिग व तीतरो निवासी फरीद को गिरफतार किया। पुलिस का दावा है कि उनके कब्जे से 120 ग्राम चरस व साढे पंदह ग्राम स्मेक भी बरामद हुई है। इसके अलावा उनके कब्जे से एक बाईक भी बरामद हुई है। गौरतलब है कि विगत 2 अगस्त को चंद्रपालखेडी निवासी दीपक की गाय को दो अज्ञात युवको ने जहर देकर मार दिया था। इसकी तहरीर दीपक ने कोतवाली मे दी थी। बताया जाता है कि वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक विपिन ताडा ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेकर कोतवाली पुलिस को इस घटना का पटाक्षेप करने के निर्देश दिये थे।

बताया जाता है कि पकडा गये फरीद के पास मुर्दा मवेशी का ठेका है। शारूख ने पुलिस को बताया कि गाय को मारने के लिये फरीद ने उसे एक हजार रूपये दिये थे। उसने पुलिस को बताया कि वे घरेलु पशुओ को ही जहर देकर मारने का काम करते थे। आवार पशुओ को जहर नही देते था। इसका कारण यह बताया कि घरेलु पशुओ के मरने पर पशु पालक उठाने के लिये ठेकेदार को कहता है जबकि आवारा पशु के मरने पर नगर पालिका या ग्राम पंचायत उसे जमीन मे दबा देते है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे