20 लाख रूपए की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

20 लाख रूपए की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • सहारनपुर में पुलिस द्वारा दबोचा गया रंगदारी मांगने का आरोपी।

सहारनपुर [24CN]। थाना बिहारीगढ़ पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य व उनके परिवार को बम से उड़ाने व जान से मारने की धमकी देने तथा 20 लाख रूपए की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

सीओ बेहट रामकरण सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि थाना बिहारीगढ़ क्षेत्रांतर्गत गांव खुशहालीपुर निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य बाबूराम व उनके परिवार को विगत 22 फरवरी को बम से उड़ाने, जान से मारने की धमकी देकर 20 लाख रूपए की रंगदारी मांगी गई थी। इस सम्बंध में थाना बिहारीगढ़ में धारा-386 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशानुसार मामले का खुलासा करने के लिए गठित टीम में शामिल थानाध्यक्ष मनोज चौधरी व उपनिरीक्षक अरविंद शर्मा ने आज मुखबिर की सूचना पर सुंदरपुर तिराहे से पूर्व जिला पंचायत सदस्य व उनके परिवार को बम से उड़ाने व जान से मारने की धमकी देकर 20 लाख रूपए की रंगदारी मांगने वाले आरोपी शोभाराम पुत्र निहाल सिंह निवासी लालवाला थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार उत्तराखंड को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि दबोचे गए आरोपी शोभाराम के कब्जे से पूर्व जिला पंचायत सदस्य बाबूराम को जान से मारने की धमकी देने के सम्बंध में दूसरा पत्र भी बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि एसएसपी आकाश तोमर ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की है।


विडियों समाचार