नकुड़ एसडीएम को धमकी देने वाला निकला किन्नर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नकुड़ एसडीएम को धमकी देने वाला निकला किन्नर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सहारनपुर में नकुड़ पुलिस द्वारा दबोचा गया आरोपी व मामले की जानकारी देते एसपी ग्रामीण सागर जैन
  • दबोचे गये आरोपी के खिलाफ था 25 हजार का ईनाम घोषित

सहारनपुर। नकुड़ कोतवाली पुलिस ने उपजिलाधिकारी नकुड़ को धमकी देने वाले 25,000 के ईनामी व गैंगस्टर में वांछित बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। उपजिलाधिकारी को धमकी देने वाला किसी मंत्री का पीए नहीं, बल्कि एक किन्नर निकला। पुलिस ने दबोचे गये आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 3 मोबाइल व 11 सिम बरामद कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन ने पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों के सामने उपजिलाधिकारी नकुड़ को मिली धमकी के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि थाना नकुड़ पर विगत् 8 जुलाई को उपजिलाधिकारी नकुड़ द्वारा उनके मोबाइल 9454416973 पर कॉलर द्वारा गाली गलौच करते हुए महिला लोकसेवक होने के बावजूद अभद्र एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर उपहति करने की धमकी देने तथा लोक सेवक के कार्य को बाधित करने के सम्बन्ध में थाना नकुड़ पर संजय सिंह निवासी देवरिया मण्डल गोरखपुर के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था।

उन्होंने बताया कि नकुड कोतवाली प्रभारी धर्मेन्द्र गौतम व अतिरिक्त निरीक्षक सिराजुद्दीन व उपनिरीक्षक सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी के मोबाइल नम्बर को सीडीआर व कैफ आईडी के माध्यम से आरोपी चादंनी उर्फ चन्दन पुत्र गुलाब कन्नौजिया निवासी ग्राम तिलौली धरमेर थाना लार (बनकटा) जनपद देवरिया व ग्राम छतौनी थाना रसाड़ा जिला बलिया को मेरठ सरधना नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 3 मोबाईल फोन व 11 विभिन्न कम्पनी के मोबाईल सिम व 720 रूपये बरामद कर लिए।

एसपी देहात श्री जैन ने बताया कि दबोचे गये आरोपी चांदनी उर्फ चन्दन ने पूछताछ में बताया कि उसने पूर्वांचल के जिला बलिया, देवरिया, मऊ, गोरखपुर जिले के कई अधिकारियो को रौब में काम करवाने के लिए फोन पर गाली गलौच व धमकी दी थी, जिस कारण वर्ष 2018 से अब तक उसके खिलाफ करीब दो दर्जन मुकदमें पंजीकृत है तथा थाना झंगड़ा गोरखपुर में उसके खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा भी है, जिसमें उसके ऊपर 15,000 रूपये का इनाम भी घोषित है।

आरोपी चांदनी उर्फ चंदन ने बताया कि करीब 15 दिन पहले उसने जिला सहारनपुर के एक प्रधान का काम कराने के लिए अपने मोबाइल से स्वयं को कृषि मंत्री का पीए बताकर महिला एसडीएम नकुड़ के मोबाइल पर फोन करके गाली गलौच व धमकी दे दी थी और काम न करने पर कपॉल फोड़ने व जूते से मारने तथा चक्का जाम करने की चेतावनी भी दी थी।

चांदनी उर्फ चंदन ने बताया कि यह नम्बर उसके लावा कम्पनी के की पैड फोन में पड़ा है। यह नम्बर उसने करीब तीन चार महीने पहले अपने नाम पते से लिया था। उसने बताया कि मेरा कृषि मंत्री अथवा कृषि मंत्री के पीए से कोई मतलब है और न ही कभी कृषि मंत्री का पीए रहा है। उसने प्रधान का काम कराने के लिए उपरोक्त प्रधान हरेन्द्र पुत्र ध्यान सिंह निवासी ग्राम बीनपुर थाना गंगोह जिला सहारनुर से 15,000 रूपये मोबाईल फोन के माध्यम से लिये थे। जिनमें से कुछ रूपये मेरे खाते में है तथा कुछ रूपये खर्च हो गये तथा शेष 750 रूपये मेरे पास है।

चांदनी उर्फ चंदन ने बताया कि वह कल रात बलिया गया था, लेकिन वहाँ मुझे पुलिस ढूंढ रही थी, जिस कारण वह वहाँ से दिल्ली आने के लिए एक कार में बैठकर आया था, उस कार वाले ने मुझे मेरठ सरधना रोड पर उतार दिया था, जहां से पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे