PM मोदी की आज उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां, शाम को चेन्नई में करेंगे रोड शो

PM मोदी की आज उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां, शाम को चेन्नई में करेंगे रोड शो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. आज (मंगलवार) पीएम मोदी उत्तर प्रदेश समेत तीन राज्यों में रोड शो और रैलियां करेंगे. मंगलवार को पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के तीन शहरों में जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं मध्य प्रदेश के बालाघाट में भी एक विशाल जनसभा करेंगे. इसके अलावा शाम को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में रोड शो कर बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर और महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चुनावी रैलियां की. इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार के कामकाज से लोगों को रूबरू कराया साथ ही कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

पीलीभीत समेत यूपी में पीएम मोदी की तीन रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के तीन शहरों में बैक टू बैक रैलियां करेंगे. सबसे पहले पीएम मोदी पीलीभीत में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा का आयोजन ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज में सुबह सवा ग्यारह बजे किया जाएगा. इसके बाद पीएम मोदी रामपुर और हापुड़ में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी दोपहर 12.50 बजे रामपुर के रठौडा स्थित शिव मंदिर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. जबकि दोपहर 2.50 बजे हापुड़ के सिकेड़ा फार्म हाउस एनएच-24 पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

मध्य प्रदेश के बालाघाट में पीएम मोदी की जनसभा

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 2.45 बजे मध्य प्रदेश के बालाघाट में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. महाकोशल के नक्सल प्रभावित संसदीय क्षेत्र बालाघाट में होने वाली पीएम मोदी की रैली में भारी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. इस रैली का आयोजन शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में किया जा रहा है.

पीएम मोदी इस रैली के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी लोगों को बताएंगे. बता दें कि बीजेपी ने बालाघाट संसदीय सीट से वर्तमान सांसद ढाल सिंह बिसेन का टिकट काट कर बालाघाट नगर पालिका की महिला पार्षद भारती पारधी को टिकट दिया है. पीएम मोदी इस रैली के दौरान भारती पारधी के लिए वोट मांगेंगे.

आज शाम चेन्नई में पीएम मोदी का रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के बालाघाट से सीधे तमिलनाडु जाएंगे. जहां वह तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में शाम 6.30 बजे बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे