बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने घर जाकर दी शुभकामनाएं

बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने घर जाकर दी शुभकामनाएं
हाइलाइट्स
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने मुरली मनोहर जोशी के आवास जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी
  • जोशी बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और अटल सरकार में मानव संशाधन विकास मंत्री रहे हैं
  • प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी आशीर्वाद लेने के लिए जोशी के आवास भी गए थे।

नई दिल्ली
पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के घर जाकर उनके 86वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। मुरली मनोहर जोशी के ऑफिस ने बयान जारी कर कहा कि पीएम मोदी ने उनके आवास पर आकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और करीब आधा घंटा साथ में वक्त बिताया। आपको बता दें कि इससे पहले दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद भी पीएम मोदी आशीर्वाद लेने के लिए जोशी के आवास गए थे।

पीएम मोदी ने जोशी से मुलाकात से पहले ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने ट्वीट किया कि राष्ट्रहित के संरक्षण और राष्ट्रीय प्रगति के मामले में जोशी अविचल रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री जोशी का जन्म 1934 में उत्तराखंड के नैनीताल में हुआ था। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, ‘जोशी जी ने राजनीति में, संसद में और मंत्री होने के नाते लंबे समय तक देश के लिए अमिट योगदान दिया है। राष्ट्रहितों के संरक्षण और राष्ट्रीय प्रगति को बढ़ाने की बात हो, तो वह अटल रहे हैं।’

मोदी ने कहा कि उन्हें कई साल तक मुरली मनोहर जोशी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। उन्होंने लिखा, ‘मेरी तरह अनेक कार्यकर्ताओं ने उनसे बहुत कुछ सीखा है। पार्टी को मजबूत करने में उनकी भूमिका अत्यंत मूल्यवान है।’ पीएम मोदी ने उनके आवास जाकर भी शुभामनाएं दीं और उसकी तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर की।


विडियों समाचार