PM मोदी ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा- तीसरे फेज में उड़ा कांग्रेस और इंडी गठबंधन का फ्यूज

PM मोदी ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा- तीसरे फेज में उड़ा कांग्रेस और इंडी गठबंधन का फ्यूज

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं. जहां सबसे पहले वह तेलंगाना के करीमनगर पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने श्री राज राजेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन किए और पूजा अर्चना की. इसके बाद पीएम मोदी करीमनगर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी इनदिनों जमकर रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. तीन चरण के मतदान के बाद पीएम मोदी अब चौथे चरण की वोटिंग के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं.

कांग्रेस-बीआरएस पर पीएम मोदी का हमला

तेलंगाना के करीमनगर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, कल तीसरे चरण का मतदान समाप्त हो गया. तीसरे फेज में कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरी फ्यूज उड़ गया है. पीएम मोदी ने कहा कि अभी चार चरण के चुनाव बाकी हैं, जनता जनार्दन के आशीर्वाद से बीजेपी और एनडीए तेजी से विजय रथ को जनता जनार्दन आगे ले जा रही है. यहां करीमनगर में तो आपने बीजेपी एमसी की जीत पहले ही सुनिश्चित कर दी है. कांग्रेस की हार यहां इतनी पक्की है कि बहुत मुश्किल से वो किसी को चुनाव मना पाए और बीआरएस का यहां कोई अता पता ही नहीं है.

आपके एक वोट से हो रहा भारत का विकास- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना ने आप सभी लोगों ने दस साल में मेरा काम देखा है. आपके एक वोट से भारत विश्व में 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, आपके एक वोट ने जम्मू-कश्मीर से 370 को खत्म कर दिया. आपके एक वोट से भारत डिफेंस इंपोर्टर से डिफेंस एक्सपोर्टर बन गया. ये आपके वोट की ताकत है जिसके कारण ये सब हो पा रहा है. पीएम ने आगे कहा कि मैंने बहुत साल तक गुजरात में काम किया, सारे चुनाव मैं वहां जीत जाता था. अगर गुजरात में भी सुबह 10 बजे इतनी बड़ी रैली करनी है तो मैं कभी नहीं कर सकता हूं.

कांग्रेस ही देश में समस्याओं की जननी- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि चाहे भारत की बात हो चाहे तेलंगाना की बात हो, हमारे देश में सामर्थ की कभी कमी नहीं रही. लेकिन कांग्रेस सरकारों ने इतने वर्षों तक एक ही काम किया. कांग्रेस ने देश के हर समार्थ को तबाह कर दिया, कांग्रेस ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह किया, एग्रीकल्चर और टेक्सटाइल जैसे सेक्टर जो सदियों से भारत की ताकत थी कांग्रेस ने उन्हें भी तबाह कर दिया. कांग्रेस ही देश में समस्याओं की सबसे बड़ी जननी है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे