PM मोदी ने कांग्रेस को सनातन पर घेरा, कहा- दलित समाज का अपमान किया

PM मोदी ने कांग्रेस को सनातन पर घेरा, कहा- दलित समाज का अपमान किया
  • पीएम मोदी ने हनुमान मंदिर में दलित समाज के पुजारी का जिक्र करते हुए, बिहार के सीएम पर भी हमला किया.

नई दिल्ली:  पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार यानी 20 नवंबर को राजस्थान के पाली  में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन ने सनातन ने लिए क्या नहीं कहा है. कांग्रेस और उसके साथी सनातन को खत्म करने का ऐलान कर रहे हैं. सनातन को खत्म करने का अर्थ है कि राजस्थान की संस्कृति को खत्म करना है. क्या आप कुछ ऐसा करने देंगे. उन्होंने जनता से बोला कि क्या कांग्रेस ये कारनामें आप चलने देंगे. क्या घमंडिया गठबंधन की ये करतूत आपके लिए मान्य होगी.

हनुमान मंदिर में दलित समाज के पुजारी का जिक्र किया

पीएम मोदी ने हनुमान मंदिर में दलित समाज के पुजारी का जिक्र किया. उन्होंने बिहार के सीएम पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ऐसी पावन धरती पर कांग्रेस के संरक्षण में दलितों को निशाना बनाया.  उन्होंने कहा कि बिहार में घमंडिया गठबंधन के नेता, जो यहां के सीएम हैं. उन्होंने दलित समाज के पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इस तरह की भाषा का उपयोग तो सामान्य नागरिक भी आम बोलचाल में नहीं करता है. उन्होंने दलित समाज का अपमान किया है. कांग्रेस ने इसकी बिल्कुल भी निंदी नहीं की है.

सीएम अशोक गहलोत पर भी साधा निशाना

मोदी ने महिलाओं का मुद्दा उठाते कहा “महिला विरोधी कांग्रेस महिलाओं का कल्याण नहीं करने देगी. कभी महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सकती है. कांग्रेस ने राजस्थान को महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर एक श्रेणी में रखा है. यहां महिलाओं ने पुलिस थाने में जाकर जो शिकायत दर्ज की है, यहां पर सीएम उसे पूरी तरह से फर्जी बता रहे हैं. यहां के सीएम का कहना है कि महिलाएं   फर्जी मामले दर्ज करा रहीं हैं. ये महिलाओं का पूरी तरह से अपमान है.

परिवारवाद से अहम कुछ भी नहीं 

पीएम मोदी ने कहा, आज हम एक विकसित राष्ट्र बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए राजस्थान में विकास को प्राथमिकता देने वाली सरकार की आवश्यकता है. कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीति से अधिक कुछ भी नहीं. यह पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति के परे कुछ नहीं सोचती है. यह एक परिवार के अलावा कुछ भी नहीं सोचती

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे