यूपी: घर के बाहर बनी बैठक में घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, वारदात से इलाके में दहशत

यूपी: घर के बाहर बनी बैठक में घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, वारदात से इलाके में दहशत

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जनपद के मोहल्ला खालापार में सोमवार शाम घर के बाहर बनी बैठक में बैठे वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कमरे में घुसकर एक युवक ने वृद्ध पर गोली चलाई, जो उनकी गर्दन में लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वृद्ध ताबीज और दवा देने का काम करता था। इसी प्रकरण में उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना से इलाके में दहशत फैल गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार में कब्रिस्तान के सामने वाली गली में रहने वाले सूफी अब्दुल सलाम (60) पुत्र अब्दुल वहाब घर के बाहर स्थित बैठक में ताबीज-गंडे व देशी दवा देने का काम करता था। सोमवार शाम करीब 7.40 बजे एक युवक उनके घर पहुंचा और बैठक का दरवाजा खटखटाया। बैठक में मौजूद वृद्ध ने युवक को अंदर बुला लिया, जिसने अंदर घुसते ही सामने तख्त पर बैठे वृद्ध पर तमंचे से गोली चला दी और फरार हो गया। नजदीक से चलाई गई गोली वृद्ध की गर्दन में लगी और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनकर अंदर घर में मौजूद परिजन बैठक में पहुंचे और लहूलुहान वृद्ध को तत्काल जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं हत्या की सूचना मिलते ही सीओ सिटी हरीश सिंह भदौरिया, शहर कोतवाल इंस्पेक्टर अनिल कपरवान और इंस्पेक्टर सिविल लाइंस हरशरण शर्मा टीम के साथ वृद्ध के घर पहुंचे और पीड़ित परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली।

उधर, जिला अस्तपाल से वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया गया। देर रात तक घटना के संबंध में तहरीर नहीं दी गई थी। हालांकि वृद्ध द्वारा दिए जाने वाले ताबीज-गंडे व देशी दवा प्रकरण में ही हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

इन्होंने कहा…
इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि वृद्ध ताबीज व देशी दवा देने का काम करता था। एक युवक ने बैठक में घुसकर वृद्ध को गोली मारी है। परिजनों ने किसी से भी रंजिश की बात से इंकार किया है। प्रथम दृष्टया जांच में युवक द्वारा वृद्ध के काम से संबंधित किसी मामले को लेकर ही गोली मारे जाने की बात सामने आ रही है। युवक को चिह्नित किए जाने के भी प्रयास जारी हैं। परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे