नकुड़ क्षेत्र में बदमाशों के होंसले बुलंद, ताबडतौड़ वारदातो से दहशत

नकुड़ क्षेत्र में बदमाशों के होंसले बुलंद, ताबडतौड़ वारदातो से दहशत
डिलीवरी ब्वाये से पूछताछ करते एसपी देहात सागर जैन
  • नकुड में बदमाशों ने गैस ऐंजेसी डिलिवरी बॉय से साढे तेईस हजार लूटे
  • बाईक पर आये बदमाशो ने डिलीवरी बॉय को तमचें की नोक पर आंतकित कर की लूट
  • कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की उदासीनता से बदमाशो के होंसले बुलंद

नकुड [इंद्रेश]। प्रदेश सरकार के तमाम दावो के बावजूद कोतवाली क्षेत्र में असामाजिक तत्वों के होंसले बुलंद है। दिन दहाडे नयागांव रोड पर दो बाईक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर भारत गैस ऐजेंसी के डिलिवरी बॉय से साढे तेईस हजार लूट लिये। घटना की सूचना पर मौके पर पंहुचे एसपी देहात ने आरोपियो को सलाखों के पीछे पहुचाने का आश्वासन दिया है।

वीर राजेश गैस ऐजेंसी का डिलिवरी ब्वाय सतीश अपने सहायक सुरेंद्र के साथ एजेंसी के डिलिवरी लोकेशन से ग्राहको को सिलेंडर बांट रहा था। तभी स्पलेंडर बाईक पर दो युवक वहा पंहुचे। उन्होंने सतीश की कनपटी पर तमंचा लगाकर उससे पूरा कैश लूट लिया। सतीश ने बताया कि बदमाश सिर पर हेलमेट लगाये हुए थे। उसके पास 21 सिलेंडरो का करीब साढे तेईस हजार रूपये कैश था। घटना की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गयी जिसके बाद केातवाली पुलिस मौके पर पंहुची। पुलिस ने सतीश से घटना की जानकारी ली। एसपी देहात सागर जैन ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होने आश्वासन दिया कि शीघ्र मामले का खुलासा कर दिया जायेगा। कहा कि पुलिस बल के कावंड व्यवस्था मे व्यस्त होने के चलते असामाजिक तत्व अपराधिक घटनाऐ कर रहे है। इन पर शीघ्र ही काबू पा लिया जायेगा।

उधर बीते 15 दिनो से कोतवाली क्षेत्र में हुई ताबडतोड घटनाओ से लोग खौफजदा है। दो दिन पूर्व अंबेहेटा रोड पर सिरोही धर्म कांटे पर बदमाशों ने रात में कांटे पर लगे लकडी कटर की शाफट चोरी कर ली थी। क्रांति सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिरोही ने बताया कि सूचना के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। इसके अलावा नल्हेडा गाव में भी तीन दिन पूर्व रात में बदमाश महीपाल पुत्र बिशंबर के घर में घुस गये। महीपाल घर में अकेला था। बदमाशों ने महीपाल के घर मे बख्शो की तलाशी ली। इस बीच महीपाल की आंख खुली तो उसने शेार मचाया जिस पर बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। जिससे उसकी बांह टूट गयी। इसी गावं में तीन दिन पूर्व ही रात में बदमाश विक्रम पुत्र ओमसिंह के घर में घुस गये। बदमाशो ने विक्रम को बूरी तरह से मारा जिससे वह घायल हो गया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर आये तो बदमाश फरार हो गये।

इसी गांव में सब्जी लगाकर गुजर बसर करने वाले साजिद से कुछ दिन पूर्व नल्हेडा चापरचीडी मार्ग पर बाईक सवारो ने दो हजार रूपये लूट लिये थे। साजिद रात नौ बजे अपने घर खेडा अफगान जा रहा था। बदमाशो ने पहले उससे उसका मोबाईल छिना फिर उसके साथ मारपीट कर उससे जेब मे पडे पैसे भी छिन लिये। रणदेवा में एक सप्ताह पूर्व दिन पूर्व बदमाशो ने धर्मवीर की दो भैसं चोरी कर ली। रात मे बदमाशो खुली गाडी में आये तथा दोनो भैसं गाडी मे लाद कर ले गये। घटना की सूचना पिडित किसान ने कोतवाली पुलिस को दी पंरतु आज तक पुलिस बदमाशो तक पंहुचने मे नाकाम है। उधर क्रांति सेना के योगेद्र सिरोही ने कहा कि पुलिस की उदासीनता से जंहा सरकार प्रदेश के अपराध मुक्त करने के दावो पर सवाल उठ रहे है। वंही क्षेत्र में बदमाशो के होंसले भी बुलंद है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे