बीएसएफ की पोस्टों को निशाना बनाकर पाकिस्तान ने दागे गोले, तीन संदिग्ध दिखे, सर्च ऑपरेशन जारी

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर से गोलाबारी की। सोमवार रात सवा आठ बजे से सुबह सवा पांच बजे तक सीमापार से लगातार गोलाबारी जारी रही। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की करोल माथरां और करोल कृष्णा पोस्टों को निशाना बनाकर सीमापार से गोले दागे गए। भारतीय इलाके में चल रहे सुरक्षा बांध काम को निशाना बनाते हुए यह हरकत की गई।

इससे आसपास के इलाके के लोग दहशत में रहे। पाकिस्तान की ओर से चार दर्जन के अधिक मोर्टार और छोटे-बड़े हथियारों से भी गोलाबारी की गई। बीएसएफ ने भी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। उधर, सुरक्षाबलों ने चक चंगा और करोल माथरां से सटे इलाकों में सुबह साढ़े सात बजे से 10 बजे तक तलाशी अभियान चलाया।

तीन संदिग्ध देखे जाने पर सेना और पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

एलओसी पर कलाल से सटे दराट/मंगलादेई क्षेत्र में तीन संदिग्ध देखे जाने पर सेना और पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। मंगलवार सुबह सात बजे से सर्च जारी है। जंगल का चप्पा-चप्पा खंगाला गया है लेकिन देर शाम तक कोई कामयाबी नहीं मिली थी।

एसडीपीओ नौशहरा बृजेश शर्मा ने बताया कि सुबह से सर्च ऑपरेशन जारी है लेकिन अभी तक कुछ हाथ नहीं लग पाया। घने जंगल में दिक्कत आ रही है। सेना व पुलिस ने क्षेत्र को घेर रखा है। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए सेना और पुलिस तैयार है। संदिग्ध देखे जाने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। इससे लोगों में दहशत भी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे