जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी, बिना नोटिस बुलडोजर चलाना गलत

जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी, बिना नोटिस बुलडोजर चलाना गलत
  • जहांगीरपुरी में बुधवार को हुई अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई पर सियासत तेज हो गई हैं. इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे.

नई दिल्ली:  दिल्ली के जहांगीरपुरी(Jahangirpuri) में बुधवार को हुई अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई पर सियासत तेज हो गई है. इस बीच एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे. यहां ओवैसी ने भाजपा (BJP) और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान ओवैसी को पुलिस ने जहांगीरपुरी में दौरा नहीं करने दिया. उन्होंने कहा कि बिना नोटिस बुलडोजर चलाना पूरी तरह से गलत है. ओवैसी ने कहा कि हनुमान जयंती के दिन पुलिस ने अनुमति नहीं दी तो शोभा यात्रा कैसे हुई? लोगों के पास हथियार कैसे थे? अगर पुलिस ने उन्हें रोक दिया होता और हथियार जब्त कर लिए होते, तो हमें यह दिन देखने की जरूरत नहीं होती. फिलाहाल, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

 

इससे पहले, ओवैसी ने कहा कि वे यह पहले भी कह चुके हैं, अंसार, अहमद पर बुलडोजर चलेगा लेकिन अर्जुन, अजय पर नहीं. यही अंतर है. अंसार भाजपा या आप में रहते हुए भी अंसार बने हुए हैं. यह विध्वंस चौकस न्याय है. चुनाव आएंगे और जाएंगे लेकिन उनका क्या जो रमजान के दौरान सड़कों पर उतरे? उन्होंने कहा कि वे इसके आभारी हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर संज्ञान लिया और तुरंत रोक लगा दी. मगर वे फिर भी नहीं रुके. ये लोग जनता को बांग्लादेशी और रोहिंग्या कह रहे हैं? लेकिन वे भारतीय हैं.

गौरतलब है कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच पथराव, आगजनी और गोलीबारी की घटनाएं हुई थीं. हिंसा में आठ पुलिसकर्मियों के अलावा एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे