आतंकवादियों को करारा जवाब देगी हमारी सेना: कपिल शर्मा

 

पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान के बाद से ‘द कपिल शर्मा शो’ पर लोग अपना नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर के बयान से नाराज लोगों ने हैशटैग #BoycottSiddhu के साथ सिद्धू को शो से बाहर करने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाना शुरू कर दिया था। इसके बाद जब कपिल ने सिद्धू का बचाव किया, तब लोगों ने #BoycottKapilSharma का नारा बुलंद करना शुरू कर दिया। हालांकि, यह कॉन्ट्रोवर्सी अभी खत्म नहीं हुई है। लेकिन कपिल इस पर पानी डालने की कोशिश में लगे हैं।

इस मामले पर जब बॉम्बे टाइम्स ने कपिल शर्मा से बात करने की कोशिश, तब वह विवाद पर कुछ भी बोलने से बचते दिखे। मशहूर कमीडियन ने कहा, ‘आतंक फैलाने वालों से कैसे निपटा जाए, इसे लेकर लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है, लेकिन इससे हमें विचलित नहीं होना चाहिए। इस दुख की घड़ी में शहीदों के परिवार वालों के साथ मजबूती से खड़े रहकर ही हम उन्होंने सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दे सकते हैं। मुझे यकीन है कि हमारी सेना आतंकवादियों और पाकिस्तान में मौजूद उनके हैंडलर्स को करारा जवाब देंगे।’

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे। उन्‍होंने कहा था, ‘कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं?’ उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

सिद्धू का यह कॉमेंट लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया के जरिए लोगों अपनी नाराजगी जताई। लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर गुस्सा निकाला। लोगों की नाराजगी को देखते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया। जानकारी के अनुसार, चैनल ने इस बारे में प्रॉडक्‍शन हाउस से बात की थी। चैनल चाहता था कि सिद्धू तत्‍काल शो से हट जाएं। शो में नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह रिप्‍लेस कर रही हैं।

ये भी पढ़े<<‘PM Narendra Modi’ बायॉपिक में हुई बमन ईरानी की एंट्री, निभा रहे हैं बिजनस मैन का किरदार

 
 
Top