सहारनपुर-बिजनौर में मिले एक-एक और कोरोना पॉजिटिव, अब जिलों में इतने हुए एक्टिव केस

उत्तर प्रदेश के सहारनुपर और बिजनौर जनपद में भी बृहस्पतिवार को एक- एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। जहां सहारनपुर में वर्तमान में 87 मरीज सक्रिय है तो वहीं बिजनौर में भी अभी 12 एक्टिव केस है।

बिजनौर में कोरोना संक्रमण के कारण मरने वाले चिकित्सक के रिश्तेदार की बेटी भी संक्रमित निकली है। वह पहले से ही नूरपुर सीएचसी में क्वारंटीन थी। अब स्वास्थ्य विभाग ने उसको मुरादाबाद जिला अस्पताल भिजवा दिया है। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 32 हो गई है, जिनमें से 20 लोग ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना के 12 एक्टिव केस हैं।
चांदपुर निवासी निजी चिकित्सक की चार दिन पूर्व मेरठ मेडिकल में उपचार के दौरान मौत हुई थी। चिकित्सक की पत्नी मेडिकल कॉलेज मेरठ और बेटा मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती है। वह दोनों भी कोरोना संक्रमित हैं। स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सक के परिवार और उनके संपर्क में आने वालों को पहले ही क्वारंटीन किया हुआ था। उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनकी रिपोर्ट सामने आ रही है।

सीएमओ विजय कुमार यादव के अनुसार बृहस्पतिवार सुबह आई जांच रिपोर्ट में निजी चिकित्सक के रिश्तेदार की बेटी की कोरोना संक्रमित मिली है। इसके अलावा चांदपुर का ही एक अन्य युवक कोरोना पॉजिटिव आया था। वह भी मुरादाबाद में ही भर्ती है। अब चांदपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हो गई है। जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 32 हो गई है

Content retrieved from: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/meerut/corona-virus-update-news-tow-more-corona-positive-cases-have-been-found-in-saharanpur-and-bijnor?src=top-lead.


विडियों समाचार