मेरठ: मवाना सीएचसी पर तैनात डाॅक्टर घर लौटते वक्त रास्ते में हुए बेहोश, उपचार के दौरान मौत, जांच को भेजा सैंपल

मेरठ के मवाना सीएचसी पर तैनात डाॅ. आशीष पंवार की आज सुबह मौत होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। वह मेरठ के नेशनल इंटर काॅलेज में ड्यूटी कर रहे थे। जहां से आज सुबह मवाना अपने घर लौटते वक्त वह रास्ते में बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

सीएचसी प्रभारी डॉक्टर सतीश भास्कर ने बताया की डॉ. आशीष मेरठ से ड्यूटी कर स्कूटी से वापस मवाना आ रहे थे। रास्ते में स्कूटी से गिर पड़े, उन्हीं के पीछे डॉक्टर सतीश भी अपनी कार से मवाना लौट रहे थे।  उन्होंने डॉ. आशीष को रास्ते में बेहोश पड़ा देख उनको उठाकर मवाना ले आए थे।

सीएमओ ने बताया कि आज सुबह लगभग 9.30 पर डॉ. आशीष चिकित्सा अधिकारी, मवाना का असामयिक निधन हो गया है। डॉ. आशीष नेशनल इंटर कॉलेज लालकुर्ती से कोविड-क्वारंटीन ड्यूटी कर मवाना जा रहे थे। छोटा मवाना में घायल अवस्था में मिलने पर उन्हें मवाना अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा दी गई। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

बताया कि डाॅक्टर की मौत के बाद उनका सैंपल कोरोना जांच को भेजा गया है। वहीं शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही शव परिजनों को सौंप जाएगा।


विडियों समाचार