भाजपा पर फोड़ा हार का ठीकरा, अब अपने ही बयान से पलटे ओम प्रकाश राजभर

भाजपा पर फोड़ा हार का ठीकरा, अब अपने ही बयान से पलटे ओम प्रकाश राजभर

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक समीक्षा बैठक के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया।राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग भी बोलना सीखिए। हमारी पार्टी ने ईमानदारी से चुनाव लड़ा और हमने गठबंधन धर्म निभाया। लेकिन गठबंधन की तमाम पार्टियों के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते। यूपी की जनता ने योगी और मोदी को नकार दिया है।

राजभर ने दिया विवादित बयान

राजभर ने यूपी में लाकसभा चुनाव के नतीजे को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाया था। लेकिन अब उन्होंने अपने ही बयान पर सफाई दी है और अपने बयान के वायरल वीडियो को फेक वीडियो करार दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठीकरा भारतीय जनता पार्टी पर फोड़ते नजर आ रहे हैं।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि जनता ने पीएम मोदी और सीएम योगी को नकार दिया है। हालांकि इस बयान को देने के बाद शाम होते-होते उनके सुर बदले हुए नजर आए और उन्होंने बयान को विरोधियों की फैलायी गई फेक न्यूज करार दे दिया।

बेटे की हार से नाराज आए राजभर

द​रअसल, घोसी लोकसभा सीट पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर की हार हुई है और बेटे की हार का ठीकरा राजभर ने भाजपा पर फोड़ा है। अपनी नाराजगी में दिए गए बयान को उन्होंने विपक्ष के मत्थे मढ़ दिया है और कहा है कि उनकी फैलाई साजिश है।

अपने ही दिए बयान से पलटे

दिन में घोसी में दिए अपने बयान से पलटे राजभर ने कहा एनडीए के सभी लोग अपनी ओर से हार की समीक्षा कर रहे हैं। ओपी राजभर ने कमियों को दूर कर मजबूती से आगे बढ़ने और लड़ने की उम्मीद जतायी। उन्होंने कहा बीजेपी भी अपने नेताओं से धरातल की ख़बर ले कमियों की समीक्षा कर रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे