लाॅकडाउन: वृद्ध महिला का दुनिया में नहीं था कोई, मौत हुई तो वर्दी वाले बेटों ने दिया कंधा, कराया अंतिम संस्कार

सहारनपुर में लाॅकडाउन के बीच एक हृदयस्पर्शी मामला सामने आया है। बड़गांव क्षेत्र में एक वृद्धा का निधन होने के बाद तीन पुलिसकर्मियों और एक मुस्लिम युवक ने मृतका की अर्थी को कंधा देकर महिला का अंतिम संस्कार कराया। पुलिस के इस सराहनीय कार्य की हर जगह तारीफ हो रही है।

दरअसल, क्षेत्र के किशनपुरा निवासी 75 साल की वृद्धा मीना दादी चार साल पहले पति की मौत के बाद गरीबी से लाचार थीं। वह कई माह से बीमार चल रही थीं। लाॅकडाउन के बीच वह इन दिनों किशनपुरा में खाने और दवा के लिए भटक रही थीं।

पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर की ओर से यह मामला कमिश्नर संजय कुमार के संज्ञान में लाया गया था। कमिश्नर के आदेश पर मंगलवार को ही बुजुर्ग महिला को नानौता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान वृद्धा की बुधवार को मौत हो गई।

वृद्धा की मौत के बाद पुलिसकर्मियों ने ही उसके बेटों की तरह अर्थी को कंधा देकर अंतिम संस्कार कराया। थाना बड़गांव पुलिस के एसएसआई दीपक चौधरी, कांस्टेबल गौरव कुमार और विनोद कुमार व एक मुस्लिम युवक ने गांव पहुंचकर अंतिम संस्कार कराया। वहीं पुलिस के इस सराहनीय कार्य की हर ओर सराहना की जा रही है।


विडियों समाचार