सहारनपुर: वृद्ध की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, पुरानी रंजिश बनी कत्ल की वजह

सहारनपुर: वृद्ध की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, पुरानी रंजिश बनी कत्ल की वजह

सहारनपुर के लोदीपुर गांव में डेढ़ साल पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसियों ने एक 65 वर्षीय वृद्ध की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव लोदीपुर निवासी कर्म सिंह उर्फ मुस्सा (65) का लड़का शीशपाल डेढ़ साल पूर्व प्रेम प्रसंग के चलते अपने पड़ोसी की लड़की के साथ घर से फरार हो गया था, जिससे लड़की के परिजन कर्म सिंह के परिवार से रंजिश रखने लगे थे। शनिवार की दोपहर में घर पर अकेले कर्म सिंह को रंजिश के चलते उसके पड़ोसी के बेटों एवं भतीजों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। कर्म सिंह की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए।

वहीं घटना की सूचना पर कोतवाली बेहट पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक की भतीजी की तरफ से हत्यारोपी को नामजद करते हुए तहरीर दी गई है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन चौधरी ने बताया, कि मृतक की भतीजी की तरफ से हत्यारोपियों के खिलाफ तहरीर मिल गई है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


विडियों समाचार