पुराने विवाद को लेकर वृद्ध को मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार

पुराने विवाद को लेकर वृद्ध को मारी गोली, एक आरोपी गिरफ्तार
  • सहारनपुर में गंगोह कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़ा गया हत्या के प्रयास का आरोपी।

गंगोह। कोतवाली व कस्बा गंगोह में बीती रात्रि पुराने विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया तथा इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर दूसरे पक्ष को धमकी दी है। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार विगत 9 जून को मौहल्ला गुलाम औलिया में कुत्ते को लेकर समीर व मुर्सलीन में विवाद हो गया था जिसे लेकर मुर्सलीन ने कोतवाली में तहरीर दी थी। आरोप है कि इसी विवाद के चलते बीती रात्रि मौहल्ला निवासी समीर आदि ने मुर्सलीन को मौहल्ले में ही घेर लिया। विवाद के दौरान समीर पर गोली चलाने का आरोप है। गोली समीर के चाचा मुर्तजा के मुंह पर लगी। गोली चलते ही मौहल्ले में हड़कम्प मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे परंतु पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस घायल मुर्तजा को लेकर सीएचसी पहुंची जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी समीर व उसके साथियों की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी और हाथ नहीं आया। आरोपी के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उसने घटना के बाद इंस्ट्राग्राम पर वीडियो डालकर उस पर फिर हमला करने की चेतावनी दी है। मुर्सलीन ने पुत्र सलीम ने तीन लोगों को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी समर पुत्र सरवर निवासी मौहल्ला गुलाम औलिया कस्बा व थाना गंगोह को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी मस्कट 12 बोर व एक कारतूस बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में नामजद अन्य तीन आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे