प्रॉपर्टी डीलर को आखिरी सांस तक गोलियों से भूना, वारदात से फैली दहशत, जांच में जुटे अफसर

मेरठ में लिसाड़ी गेट के फतेहउल्लाहपुर में बाइक सवार युवकों ने प्रॉपर्टी डीलर जावेद पर तब तक गोलियां बरसाईं, जब तक वह मर नहीं गया। भीड़-भाड़ वाले इलाके में दुकान में घुसकर जावेद के मुंह में पिस्तौल ठूंसकर दो और गोलियां मारी गईं। इस वारदात को होता देखकर लोगों में दहशत फैल गई। दुकानदारों ने शटर गिरा लिए और वहां सन्नाटा पसर गया। लोगों ने कहा जावेद का दो दिन पहले आसिफ से विवाद हुआ था। आसिफ ने जावेद को धमकी दी थी कि वह दो दिन में उसकी हत्या कर देगा।

लक्खीपुरा निवासी जावेद (40) पुत्र शब्बीर प्रापर्टी डीलर था। बुधवार को जावेद अपने दोस्त इलियास के साथ स्कूटी से जा रहा था। फतेहउल्लापुर स्थित लोधी चौक के पास जावेद को शक हुआ कि बाइक सवार तीन युवक हथियारों से लैस हैं और उसका पीछा कर रहे हैं। तीनों युवकों को देखकर जावेद ने एक सब्जी वाले की दुकान के सामने स्कूटी रोक दी। इलियास से कहा कि बदमाश वारदात कर सकते हैं। तीनों युवकों से बचने के लिए जावेद सब्जी की दुकान में घुस गया। तभी तीनों युवक आए और दुकान में घुसकर जावेद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जावेद की मौके पर ही मौत हो गई।

तीनों युवकों ने तब तक गोलियां चलाईं, जब तक उन्हें जावेद की मौत की तसल्ली नहीं हुई। उसके बाद तीनों हत्यारोपी आसानी से फरार हो गए। सरेशाम वारदात होने पर खलबली मची रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने बखेड़े से पहले ही शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। जावेद के दो बेटे और एक बेटी है। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। इस वारदात के चश्मदीद लोगों का कहना है कि दो आरोपियों ने गोलियां बरसाईं। एक आरोपी बाइक स्टार्ट करके दुकान के बाहर ही खड़ा रहा।


विडियों समाचार