अब एसडीएम अशोक चौधरी पर ‘लाठीबाजी’ के लिए दर्ज हुआ केस

बलिया
बलिया के बेल्थरा रोड पर एसडीएम अशोक चौधरी ने कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने के नाम लोगों पर जमकर कहर ढाया था। इस घटना के बाद उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सस्पेंड कर दिया और राजस्व परिषद से अटैच कर दिया। यही नहीं, एसडीएम पर कार्रवाई अभी भी जारी है। शुक्रवार को पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर स्थानीय थाने में एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित दुकानदार रजत चौरसिया की शिकायत पर उभाव थाने में धारा 323, 504 के तहत केस दर्ज किया गया।

उपजिलाधिकारी अशोक चौधरी पहली बार विवादों से नहीं घिरे हैं। इससे पहले अशोक चौधरी की तैनाती बलिया के बैरिया में थी। वहां पर कार्यकाल के दौरान भी कई विवाद इनके साथ जुड़े। बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने एसडीएम चौधरी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि जिला प्रशासन ने बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह के कहने पर उपजिलाधिकारी चौधरी का तबादला बैरिया से बेल्थरा रोड किया था।

एसडीएम अशोक चौधरी गुरुवार दोपहर को चंद पुलिसवालों को लेकर कचहरी से निकले और सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने के नाम पर डंडा चलाने लगे। एसडीएम ने मास्क लगाए, गमछा या रूमाल बांधने वाले लोगों को भी नहीं बख्शा। कुछ ही देर में एसडीएम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देखते ही देखते उन पर कार्रवाई भी कर दी गई।


विडियों समाचार