पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में ​नहीं आया कोई सुधार, डाक्टरों ने कहा- कोशिशें जारी

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में ​नहीं आया कोई सुधार, डाक्टरों ने कहा- कोशिशें जारी

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है। अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही उनका इलाज चल रहा है। मस्तिष्क में क्लॉट बनने के बाद उनका ऑपरेशन किया गया था, जिसके बाद से ही उनकी हालत में कोई गिरावट नहीं आई है।

PunjabKesari

दिल्ली कैंट स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल द्वारा सोमवार को जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रणव मुखर्जी की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है। वह वेंटिलेटरी सपोर्ट पर हैं, डॉक्टर उनकी कड़ी निगरानी कर रहे हैं। अस्पताल के चिकित्सकों ने रविवार को बताया था कि पूर्व राष्ट्रपति की सेहत वैसी ही बनी हुई है।

बता दें कि मुखर्जी (84) को 10 अगस्त को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी। इससे पहले कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। हाल ही में मुखर्जी के की बेटी ने टवीट में लिखा था कि चिकित्सा की विशिष्ट भाषा की गहराई में नहीं जाते हुए, बीते दो दिन में मुझे जो बात समझ में आई है वह यह है कि मेरे पिता की हालत बहुत नाजुक बनी हुई है लेकिन उसमें गिरावट नहीं आई है। प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 तक भारत के 13वें राष्ट्रपति रहे हैं।


विडियों समाचार