खुशखबर: मेरठ के पहले पाॅजिटिव मरीज समेत नौ लोगों ने कोरोना को दी मात, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

विश्व भर में फैली जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के बीच मेरठ से राहत भरी खबर है। यहां शुक्रवार देर रात जहां चार नए कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। वहीं, शनिवार सुबह आई रिपोर्ट के अनुसार मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड  में भर्ती शहर के पहले कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति समेत कुल नौ लोगों ने कोरोना को मात दे दी है।

ठीक हुए इन मरीजों में अमरावती महाराष्ट्र से आए क्राॅकरी कारोबारी के रिश्तेदार शामिल हैं, वहीं हरनाम दास रोड की रहने वाली मेडिकल छात्रा की दोनों रिपोर्ट नेगेटिव हैं। इन सभी कोरोन योद्धाओं को अस्पताल से जल्द छुट्टी दे दी जाएगी। हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि इन्हें अस्पताल में ही किसी अलग वार्ड में क्वारंटीन रखा जाएगा अथवा अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया जाएगा।

बता दें कि मेरठ में कुल 48 कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाए गए, इनमें एक की मौत हो गई थी जबकि नौ लोग पूरी तरह ठीक हो गए हैं। जिसके बाद कुल पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा 38 रह गया है।

शुक्रवार देर रात मेरठ में चार और लोगों में कोराना की पुष्टि हुई थी। इनमें तीन जली कोठी की दरी वाली मस्जिद में रुके जमाती और एक शास्त्रीनगर सेक्टर 13 के यूनानी चिकित्सक हैं। यह चिकित्सक अमरावती से आए क्रॉकरी कारोबारी की ससुराल के पड़ोसी हैं। पॉजिटिव आए इन लोगों के एक किलोमीटर क्षेत्र को तीन दिन के लिए सील किया जा रहा है।


विडियों समाचार