बाकरमाजरा में नवविवाहिता चढी दहेज की भेंट, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

  •  थानाक्षेत्र के ग्राम बाकरमाजरा में कथित रूप से एक महिला दहेज की भेंट चढ गयी । मृतका के परिजनों ने महिला के ससुराल पक्ष पर दहेज के लिये हत्या कर शव को पंखे पर लटकाने का आरोप लगाया हैं । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं ।

नकुड [इंद्रेश त्यागी] । घटनाक्रम के अनुसार शनिवार को सुबह दस बजे बाकरमाजरा गांव में करीब तेईस वर्षीया एक महिला की संदिग्ध अवस्था मे मृत्यु होने की सूचना पुलिस को मिली। उसका शव कमरे अंदर पंखे से झुलता हुआ मिला। मृतका काकी उर्फ लक्ष्मी की शादी विगत वर्ष हुई थी। मौके पर पंहुची पुलिस ने घर के अंदर पंखे से लटके मृतका के शव नीचे उतारा। साथ ही शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

बताया जाता है कि मृतका का मायका नानौता थानाक्षैत्र के चैरा मे था । उसकी शादी विगत वर्ष ही बाकरमाजरा निवासी काला के पुत्र सुनील के साथ हुई थी । परिजनों ने बताया कि उन्होने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। पंरतु सुनील के परिजन अक्सर दहेज को लेकर काकी को उत्पीडन करते थे। यही वजह थी कि वह अपने परिजनो को इसके बारे मे बताया करती थी। कई बार मामला सुलझाने के प्रयास भी हुए। पंरतु कोई समाधान नंही निकला।

मृतका काकी के भाई कुलदीप ने कोतवाली मे तहरीर देकर बताया कि शनिवार को काकी के सुसराल पक्ष ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने ससुराल पक्ष के छः व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे